logo-image

स्‍मार्टफोन से भी कम कीमत में यहां खरीदें Pulsar, Splendor, Star City बाइक्स!

अगर आप बाइक खरीदने की प्‍लानिंग कर रहे हैं और बजट की कमी आड़े आ रही है तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है. शॉपिंग कॉमर्शियल वेबसाइट Droom के माध्यम से आप स्‍मार्टफोन से भी कम कीमत पर सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं.

Updated on: 19 Sep 2020, 04:40 PM

नई दिल्ली:

अगर आप बाइक खरीदने की प्‍लानिंग कर रहे हैं और बजट की कमी आड़े आ रही है तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है. शॉपिंग कॉमर्शियल वेबसाइट Droom के माध्यम से आप स्‍मार्टफोन से भी कम कीमत पर सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं. हालांकि Droom वेबसाइट के माध्‍यम से बाइक खरीदने से पहले आप वाहन के बारे में पूरी जांच-पड़ताल कर लें. बाइक की कंडीशन के अलावा दस्‍तावेजों की छानबीन कर लें. बिना पड़ताल के आप पैसों का ऑनलाइन भुगतान न करें.

Bajaj Pulsar: Droom वेबसाइट पर बजाज ऑटो की पल्सर 180 बिक्री के लिए उपलब्ध है. वेबसाइट के अनुसार, पल्सर 180 बाइक 2011 मॉडल का है और 61,969 किलोमीटर चल चुकी है. बाइक अभी फर्स्‍ट हैंड है और इसकी कीमत केवल 14,617 रुपये रखी गई है.

Hero Splendor Plus: Splendor को बेस्ट सेलिंग बाइक कहा जाता है. यह बाइक भी Droom वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध है. 2006 मॉडल की यह बाइक 25,000 किलोमीटर तक चल चुकी है लेकिन तीसरे मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है. इस बाइक की कीमत भी 14,000 रुपये तय की गई है.

TVS Star City: Droom वेबसाइट पर टीवीएस मोटर्स की स्टार सिटी बाइक भी बिक्री के लिए उपलब्ध है. 2007 मॉडल की यह बाइक अब तक 47,700 किलोमीटर चल चुकी है और इस बाइक को पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. बाइक की कीमत 13,000 रुपये रखी गई है.