logo-image

Vespa और Aprilia स्कूटर पर मिल रहा है 40,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट

Piaggio ने वेस्पा (Vespa) और अप्रिलिया (Aprilia) के ऊपर भारी भरकम डिस्काउंट देने का ऐलान किया है. कंपनी BS4 युक्त दोनों ही ब्रांड के ऊपर 40,000 रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

Updated on: 16 Apr 2020, 04:33 PM

नई दिल्ली:

Bumper Discount: अगर सस्ता स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो सिर्फ लॉकडाउन (Lockdown) के खत्म होने का इंतजार करें आप बंपर डिस्काउंट वाले स्कूटर को खरीद पाएंगे. बता दें कि देशभर में 1 अप्रैल से BS6 एमिशन नॉर्म्स लागू हो चुके हैं, लेकिन अभी भी कंपनियों के डीलर्स के पास BS4 मॉडल के स्टॉक बचे हुए हैं. दरअसल, मौजूदा समय में देशभर में लॉकडाउन है यही वजह है कि बिक्री पूरी तरह से बंद है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक BS4 वाली गाड़ियों की बिक्री के लिए सरकार की ओर से कंपनियों को 10 दिन का अतिरिक्त समय मिला हुआ है. हालांकि इस अवधि में कंपनियों को सिर्फ 10 फीसदी स्टॉक ही बेचने की इजाजत होगी.

यह भी पढ़ें: 8 से 9 लाख करोड़ का हो सकता है दूसरा राहत पैकेज, पीएम नरेंद्र मोदी से मिलीं वित्‍त मंत्री

BS4 Vespa और Aprilia पर भारी डिस्काउंट
कंपनियां BS4 वाली गाड़ियों के ऊपर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. इसी कड़ी में Piaggio ने वेस्पा (Vespa) और अप्रिलिया (Aprilia) के ऊपर भारी भरकम डिस्काउंट देने का ऐलान किया है. कंपनी BS4 युक्त दोनों ही ब्रांड के ऊपर 40,000 रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इसके अलावा कंपनी BS6 स्कूटर्स के ऊपर भी 25,000 रुपये तक डिस्कांउट ऑफर कर रही है. कंपनी की ओर से दिया जाने वाला यह डिस्काउंट बेहद सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है. अब चूंकि लॉकडाउन 3 मई तक है ऐसे में BS4 वाले स्कूटर्स को बेचने की आखिरी तारीख 13 मई है.

यह भी पढ़ें: पिछले 60 साल में सबसे खराब रह सकती है एशिया की जीडीपी ग्रोथ, आंकड़े सुनकर दंग रह जाएंगे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुणे में BS4 वेस्पा (Vespa) और अप्रिलिया (Aprilia) के ऊपर यह डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. पुणे के अलावा देश के अन्य शहरों में भी इन स्कूटर्स के ऊपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. बता दें कि Piaggio ने हाल ही में अपने सभी स्कूटर्स के BS6 मॉडल लॉन्च किए थे. इन मॉडल की कीमत 21,000 रुपये तक अधिक है.