logo-image

Hero HF Deluxe के ऊपर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानिए कितने में मिल रही है बाइक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी एचएफ डीलक्‍स (Hero HF Deluxe) किक स्‍टार्ट के ऊपर 3 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है. साथ ही ग्राहकों को एचएफ डीलक्‍स (सेल्‍फ स्‍टार्ट) के ऊपर 2 हजार रुपये का एक्‍सचेंज/लॉयल्‍टी बोनस भी मिल रहा है.

Updated on: 18 Feb 2021, 11:38 AM

highlights

  • उत्तर प्रदेश में एचएफ डीलक्‍स किक स्‍टार्ट वैरिएंट की एक्‍स-शोरूम कीमत 51,400 रुपये
  • एचएफ डीलक्‍स किक स्‍टार्ट के ऊपर कंपनी दे रही है 3 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट   
  • सरकारी कर्मचारियों को मिल रही है हीरो के सभी मॉडल पर 2,500 रुपये तक की स्पेशल छूट 

नई दिल्ली:

अगर आप हीरो (Hero) की बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है. दरअसल, देश की सबसे बड़ी दो-पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो एचएफ डीलक्‍स बीएस6 (Hero HF Deluxe BS6) के ऊपर जबर्दस्त ऑफर दे रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर प्रदेश में एचएफ डीलक्‍स किक स्‍टार्ट वैरिएंट की एक्‍स-शोरूम कीमत 51,400 रुपये है. हालांकि कंपनी ऑफर के तहत 48,400 रुपये में इस बाइक की बिक्री कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी एचएफ डीलक्‍स किक स्‍टार्ट के ऊपर 3 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है. साथ ही ग्राहकों को एचएफ डीलक्‍स (सेल्‍फ स्‍टार्ट) के ऊपर 2 हजार रुपये का एक्‍सचेंज/लॉयल्‍टी बोनस भी मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: भारत की सबसे तेज इलेक्ट्रिक बाइक हुई लॉन्च, 120 किलोमीटर होगी टॉप स्पीड

सरकारी कर्मचारियों को 2,500 रुपये की स्पेशल छूट
कंपनी की ओर से सरकारी कर्मचारियों को हीरो के सभी मॉडल के ऊपर 2,500 रुपये तक का स्पेशल छूट दिया जा रहा है. कोई भी व्यक्ति हीरो की बाइक को eshop.heromotocorp.com पर जाकर खरीद सकता है. ग्राहकों को पाइन लैब्स के जरिए खरीदारी करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है. वहीं चुनिंदा डेबिट (Debit Card) और क्रेडिट कार्ड (Credit Card) के जरिए खरीदारी करने पर अधिकतम 12 हजार रुपये तक की बचत का फायदा लिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में सस्ती मिलेंगी Tesla की इलेक्ट्रिक कारें, जानिए इसके पीछे की वजह

1 लीटर में 65 किलोमीटर का माइलेज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरो एचएफ डीलक्‍स बाइक का माइलेज 65 किलोमीटर प्रति लीटर है. एचएफ डीलक्स में 9.6 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. एक बार टैंक को फुल कराने पर 600 किलोमीटर तक का सफर आसानी से किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरो एचएफ डीलक्‍स बीएस6 एफआई टेक्‍नोलॉजी से लैस है. यह बाइक नीला, हरा, काला, लाल के साथ काला आदि रंगों में उपलब्ध है. इस बाइक में 97.2 सीसी का एयर कूल्‍ड 4 स्‍ट्रोक सिंगल सिलेंडर दिया गया है. इसके इंजन से 8000आरपीएम पर 5.9 किलोवॉट का अधिकतम पावर उत्पन्न होता है.