logo-image

ट्राइंफ की नई बाइक ने दी भारत में दस्तक, तीन रंगों में लुभाएगी आपका दिल

Bonneville T100 Launched In India: ट्राइंफ मोटरसाइकिल्स इंडिया(Triumph Motorcycles India) ने अपना नया मॉडल बोनविले टी100 (Bonneville T100) लॉन्च किया है.

Updated on: 03 Aug 2022, 08:41 PM

नई दिल्ली:

Bonneville T100 Launched In India: वाहन निर्माता कंपनी ट्राइंफ मोटरसाइकिल्स इंडिया(Triumph Motorcycles India) ने भारतीय ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दे दिया है. कंपनी ने बीते मंगलवार ही अपना नया मॉडल बोनविले टी100 (Bonneville T100) लॉन्च किया है. कंपनी की इस बाइक की भारत में लंबे समय से चर्चा हो रही थी. वहीं कंपनी ने अपने ग्राहकों का इंतजार खत्म करते अब बाइक को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने भारतीय बाजार में नई बाइक को 9.59 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है.
 
इन तीन रंगों में पेश हुई बाइक 
कंपनी ने अपनी नई बाइक बोनविले टी100 (Bonneville T100) को तीन रंगों में उतारा है. कंपनी ने नई बाइक को जेट ब्लैक,  फ्यूजन व्हाइट के साथ कार्निवल रेड और टेंजेरीन के साथ मेरिडियन ब्लू रंगों में उतारा है. बेस मॉडल जेट ब्लैक को ही 9.59 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ेंः बीते महीने इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की रही धूम, लिस्ट में टॉप वन पर छाया Hero Electric 

इसके अलावा फ्यूजन व्हाइट के साथ कार्निवल रेड बाइक की एक्स शोरूम कीमत 9.89 लाख रुपये रखी गई है. इसके अलावा टेंजेरीन के साथ मेरिडियन ब्लू रंग बाइक को 9.89 लाख रुपये में पेश किया है. कंपनी की इस बाइक का मुकाबला कावासाकी की  कावासाकी Z650 RS(Kawasaki Z650 RS) को मुकाबला देती नजर आ सकती है.

ये भी पढ़ेंः मारुति सुजुकी की इस गाड़ी ने मचाई धूम, बनी देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार

नई बाइक के इंजन में बदलाव नहीं
ट्राइंफ मोटरसाइकिल्स इंडिया (Triumph Motorcycles India) की नई बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें कोई बदलाव नहीं मिलता है. कंपनी ने नई बाइक (Bonneville T100) को 900CC पैरेलल ट्विन इंजन के साथ ही पेश की गई है. बाइक का इंजन 7,400 आरपीएम पर 64.1 bhp का पावर और 3,750 rpm पर 80 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है.