News Nation Logo

5000 रुपये से कम की EMI में घर ले आए BMW की शानदार बाइक

BMW Motorrad India (बीएमडब्ल्यू मोटोराड इंडिया) जल्‍द ही भारतीय बाजार में अपनी दो बाइकों BMW G-310R और G-310GS को लांच करने वाली है. इन बाइकों पर कंपनी आकर्षक ऑफर भी पेश कर रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 16 Sep 2020, 05:28:34 PM
bike

5000 रुपये से कम की EMI में घर ले आए BMW की शानदार बाइक (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

BMW Motorrad India (बीएमडब्ल्यू मोटोराड इंडिया) जल्‍द ही भारतीय बाजार में अपनी दो बाइकों BMW G-310R और G-310GS को लांच करने वाली है. इन बाइकों पर कंपनी आकर्षक ऑफर भी पेश कर रही है. ऑफर के अनुसार, अगर आप दोनों बाइकों की लांचिंग से पहले बुक करते हं तो आपको ईएमआई का ऑप्‍शन मिलेगा. कंपनी ने दोनों बाइकों की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है और कंपनी की वेबसाइट से इन बाइकों को बुक किया जा सकता है. 1 सितंबर 2020 से इन बाइकों की बुकिंग शुरू हो चुकी है.

BMW Motorrad India की ओर से कहा गया है कि प्रीमियम सेगमेंट की इन बाइकों की EMI 4,500/Month होगी. EMI की गणना BMW बुलेट प्लान के तहत लोन के लिए की जाएगी. लांचिंग से पहले BMW Motorrad India डीलरशिप या ऑनलाइन एक Pre-Approved लोन हो सकता है. हालांकि अभी दोनों बाइकों की एक्‍स शोरूम कीमत घोषित नहीं की गई है. लांचिंग के समय ही कीमत घोषित होने की उम्‍मीद है.

BMW G310R में नए डिजाइन का फ्यूल टैंक व रेडिएटर के साथ नई LED हेडलाइट लगाई गई है. नई BMW G310R दिखने में पहले से अधिक आकर्षक हो गई है. कंपनी ने दोनों बाइक्स में 313CC का सिंगल सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्टेड, लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया है, जिससे इसका इंजन अब BS-6 हो गया है.

First Published : 16 Sep 2020, 05:28:34 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.