News Nation Logo
Banner

BMW की इस धांसू बाइक BMW F 900 XR के बारे में पढ़ा आपने? दंग कर देंगे फीचर्स

BMW F 900 XR Latest Update: नई जानकारियों के मुताबिक बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया (BMW Motorrad India) ने नए मॉडेल के लिए एक्स-शोरूम कीमत 12.30 लाख रुपये तय की है. अगर आप दिल्ली में बाइक खरीदते हैं तो आपको यह कीमत देनी होगी.  

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 15 Apr 2022, 11:42:40 AM
BMW F 900 XR Latest Update

BMW F 900 XR Latest Update (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • बीते गुरुवार को ही अपनी नई एफ 900 एक्सआर (F 900 XR) पेश हुई है
  • नए मॉडल की डिलीवरी इसी साल जून तक शुरू होने वाली है

नई दिल्ली:  

BMW F 900 XR Latest Update: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी बीएमडब्लयू (BMW) ने अपनी नई बाइक भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. BMW F 900 XR के इस जबरदस्त मॉडल के लिए ग्राहक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया (BMW Motorrad India) ने बीते गुरुवार को ही अपनी नई एफ 900 एक्सआर (F 900 XR) से पर्दा उठाया है. नई जानकारियों के मुताबिक बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया (BMW Motorrad India) ने नए मॉडेल के लिए एक्स-शोरूम कीमत 12.30 लाख रुपये तय की है. अगर आप दिल्ली में बाइक खरीदते हैं तो आपको यह कीमत देनी होगी.  

यह भी पढ़ेंः महिंद्रा ने बढ़ाए गाड़ियों के दाम, इतने रुपये हुई कीमतें

इस नए मॉडल की डिलीवरी इसी साल जून तक शुरू होने वाली है, जिसके लिए बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. कंपनी ने बाइक को देश में पूरी तरह से बिल्ट-अप यूनिट (CBU) के रूप में पेश किया गया है. 

दिल जीत लेंगे फीचर्स
BMW की ये बाइक 6.5 इंच के फुल-कलर टीएफटी मल्टीफंक्शनल इंस्ट्रूमेंट स्क्रीन से लैस है और कनेक्टिविटी फंक्शन के साथ पेश की गई है. खास बात ये है कि यूजर बिना ऐप डाउनलॉड किए मोबाइल और मीडिया फंक्शन को यूज कर सकते हैं.  इसके साथ ही बाइक बीएमडब्ल्यू मोटरराड कनेक्टिविटी ऐप, रूट इंपोर्ट के साथ पेश की गई है. कंपनी ने नए मॉडल में प्रैक्टिकल एरो नेविगेशन और डिस्प्ले पर मल्टीपल वे-पॉइंट गाइडेंस जैसे फीचर भी एड किए हैं.

First Published : 15 Apr 2022, 11:41:14 AM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.