News Nation Logo

BMW ने भारत में प्रीमियम स्कूटर किया लॉन्च, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

BMW ने भारत में BMW C 400 GT की कीमत 9.95 लाख रुपये (शोरूम) तय की है. कंपनी का कहना है कि नया स्कूटर बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी पूरी तरह से निर्मित इकाई (सीबीयू) के रूप में उपलब्ध रहेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 13 Oct 2021, 11:41:27 AM
BMW C 400 GT

BMW C 400 GT (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी 139 किमी प्रति घंटे की मैक्सिमम स्पीड तक जा सकता है
  • सभी डीलरशिप पर कस्टमर्स बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी को बुक कर सकते हैं

नई दिल्ली:

जर्मनी की लग्जरी कार बनाने वाली बीएमडब्ल्यू (BMW) की दोपहिया इकाई बीएमडब्ल्यू मोटररैड (BMW Motorrad) ने एक प्रीमियम स्कूटर लॉन्च किया है. बीएमडब्ल्यू मोटररैड ने भारत में मध्यम आकार का प्रीमियम स्कूटर बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी (BMW C 400 GT) लॉन्च किया है. कंपनी ने भारत में बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी की कीमत 9.95 लाख रुपये (शोरूम) तय की है. कंपनी का कहना है कि नया स्कूटर बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी पूरी तरह से निर्मित इकाई (सीबीयू) के रूप में उपलब्ध रहेगा. बीएमडब्ल्यू मोटररैड इंडिया के सभी डीलरशिप पर कस्टमर्स बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी को बुक कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: इस फेस्टिव सीजन जीरो डाउन पेमेंट में मिल रही है Honda City, पढ़ें पूरी ख़बर

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पावाह का कहना है कि नए बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी को लॉन्च करने से देश में शहरी आवाजाही के वर्ग में एक नए युग की शुरुआत होगी. उनका कहना है कि मीडियम साइज के इस स्कूटर को शहर के भीतर चलने और लंबी दूरी वाले पर्यटन स्थलों तक के सफर को आसान बनाने के लिए डिजाइन किया गया है. बता दें कि 350 सीसी के डिस्प्लेसमेंट के साथ वाटर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर फोर-स्ट्रोक इंजन के साथ बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी स्कूटर को लॉन्च किया गया है. बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी 139 किमी प्रति घंटे की मैक्सिमम स्पीड तक जा सकता है.

ट्रायम्फ ने नई स्ट्रीट स्क्रैंबलर बाइक लॉन्च की

ब्रिटेन की सुपर बाइक कंपनी ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स ने भारत में नई स्ट्रीट स्क्रैंबलर बाइक पेश की है. स्ट्रीट स्क्रैंबलर बाइक की शोरूम कीमत 9.35 लाख रुपये रखी गई है. स्ट्रीट स्क्रैंबलर बाइक में 900 सीसी का इंजन है. इस इंजन से 65 पीएस की पावर उत्पन्न होता है. कंपनी का कहना है कि बाइक में तीन राइडिंग मोड (रोड, रेन और ऑफ-रोड) हैं. बाइक में डिस्टिंक्टिव एलईडी रियर लाइट, यूएसबी चार्जर और टॉर्क-एसिस्ट क्लच की खूबियां हैं.

First Published : 13 Oct 2021, 11:39:42 AM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.