logo-image

इस इलेक्ट्रिक बाइक का अलग ही है लोगों में क्रेज, धड़ाधड़ होती है बुकिंग 

Revolt RV400 Booking About To Start: कुछ इलेक्ट्रिक बाइक्स का ग्राहकों में अलग ही क्रेज है. लोकप्रिय इलेक्ट्रिक बाइक में रिवॉल्ट मोटर्स (Revolt Motors) की बाइक ग्राहकों को खूब लुभाती है. यह भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक बाइक है.

Updated on: 24 Apr 2022, 09:35 AM

highlights

  • Revolt RV400 का बुकिंग विंडो कल से ऑपन हो रहा है
  • मार्च 2022 में Revolt Motors की ev की अच्छी बिक्री हुई

नई दिल्ली:

Revolt RV400 Booking About To Start: पेट्रोल- डीजल और सीएनजी के बढ़ते दामों के बीच अब इलेक्ट्रिक वाहन ही ग्राहकों के दिल में खास जगह बना रहे हैं. पिछले कुछ समय से भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों का बाजार भी फला- फूला है. इलेक्ट्रिक बाइक लेनी हो या इलेक्ट्रिक कार ग्राहकों की पसंद के अनुसार बहुत से विकल्प बाजार में मौजूद हैं. इलेक्ट्रिक बाइक के लिए कोमाकी रेंजर (Komaki Ranger) की बेहतरीन बाइक्स के विकल्प मौजूद हैं. वहीं कुछ इलेक्ट्रिक बाइक्स का ग्राहकों में अलग ही क्रेज है. लोकप्रिय इलेक्ट्रिक बाइक में रिवॉल्ट मोटर्स (Revolt Motors) की बाइक ग्राहकों को खूब लुभाती है. यह भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक बाइक है. इस साल मार्च 2022 के आंकड़ों के मुताबिक कंपनी की ब्रिक्री बहुत अच्छी रही. कल से बाइक (Revolt RV400) का बुंकिंग विंडो फिर से ऑपन हो रहा है. आप भी रिवॉल्ट मोटर्स (Revolt Motors) की इस बाइक के लिए बुकिंग कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः गडकरी की वाहन कंपनियों को चेतावनी- लापरवाही नहीं बक्सी जाएगी, लगेगा भारी जुर्माना

Revolt RV400 शानदार इलेक्ट्रिक बाइक
रिवॉल्ट मोटर्स (Revolt Motors) की इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.24 लाख रुपये है. फिलहाल कंपनी के ये इलेक्ट्रिक मॉडल 1 ही वैरिएंट में आता है. लेकिन ग्राहकों को तीन रंगो Cosmic Black, Mist Grey, Rebel Red में इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना का मौका मिलता है. इस इलेक्ट्रिक बाइक की बिक्री भारत के 70 शहरों में होती है. Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक 3000w मोटर के साथ आती है. कंपनी दावा करती है कि करीब 4.5 घंटे में बाइक फुल चार्ज हो जाती है.