logo-image

200 km तक की रेंज के साथ ये हैं शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, दिल जीत लेंगे फीचर्स

Best Range Electric Bike In India: मार्केट में ठीक-ठाक कीमत पर अच्छी रेंज वाली बाइकें खोजना इतना आसान नहीं कई दिनों की पूरी जांच पड़ताल के बाद ही आप मार्केट में अच्छी ई- बाइक खरीदने जाएंगे. इससे पहले गूगल पर सर्च और जानकार लोगों की राय भी लेंगे.

Updated on: 01 Jul 2022, 02:31 PM

highlights

  • Komaki Ranger अपने फीचर्स और लुक्स की वजह से लोकप्रिय है
  • Revolt RV300 एक ठीक-ठाक बजट वाली अच्छी इलेक्ट्रिक बाइक है

नई दिल्ली:

Best Range Electric Bike In India: इलेक्ट्रिक वाहनों के बढ़ते ट्रेंड के बीच अगर आप भी एक अच्छी इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर पढ़ लीजिए. आपका काम आसान हो जाएगा. मार्केट में ठीक-ठाक कीमत पर अच्छी रेंज वाली बाइकें खोजना इतना आसान नहीं कई दिनों की पूरी जांच पड़ताल के बाद ही आप मार्केट में अच्छी ई- बाइक खरीदने जाएंगे. इससे पहले गूगल पर सर्च और जानकार लोगों की राय भी लेंगे. इतनी झंझट के बीच आपकी मदद हम करने वाले हैं. इस आर्टिकल में आपको अच्छी रेंज कवर करने वाली कुछ ई-बाइक्स में बारे में जानकारी दे रहे हैं. आइए फटाफट इन ई-बाइक्स के बारे में जान लेते हैं.

Komaki Ranger
कोमाकी रेंजर का नाम तो आपने भी सुना ही होगा. कोमाकी रेंजर एक इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक है जिस पर आपका दिल भी आ सकता है. कंपनी की बाइक अपनी स्टाइलिश लुक और फीचर्स की वजह से ग्राहकों के दिलों में राज करती है. बाइक लंबी रेंज देने के लिए खासी पसंद की जाती है. कोमाकी रेंजर एक बार चार्ज करने पर 200 किलोमीटर तक की रेंज देने का दावा करती है.

Oben Rorr
ओबेन रोर ई- बाइक भी अपने स्टाइलिश लुक की वजह से दर्शकों को अपना दीवाना बनाती है. ओबेन रोर 4.4 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक मिलता है. इसके साथ ही बाइक में ग्राहकों को 100 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलती है. कंपनी का दावा है कि ई-बाइक को एक बार चार्ज कर 200 किलोमीटर की दूरी तय की जा सकती है.

ये भी पढ़ेंः बारिश में ऐसे करें कार की देखभाल, नहीं आएगी आफत की बाढ़!

Revolt RV300
रिवोल्ट आरवी 300 बाइक ग्राहकों के बजट में आसानी से फिट हो जाती है. यही वजह है कि रिवोल्ट आरवी 300 एक लोकप्रिय बाइक है. बाइक में 2.7 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक मिलता है. बाइक अच्छी रेंज देने का दावा भी करती है. निर्माता कंपनी का दावा है कि रिवोल्ट आरवी 300 एक बार चार्ज करने पर 180 किलोमीटर रेंज देती है.