logo-image

बेस्ट माइलेज वाली ये बाइक्स कहीं लूट ना लें लुक्स से ही आपका दिल

Best Mileage Bikes In India:  पेट्रोल- डीजल से चलने वाली बाइकों की बात करें तो 100 रुपये के खर्च में भी 1 लीटर तेल नहीं खरीदा जा सकता. वहीं इलेक्ट्रिक बाइक के ऑप्शन पर जाना मतलब मोटा पैसा जेब में होना.

Updated on: 28 Apr 2022, 12:50 PM

highlights

  • टीवीएस, हीरो की बाइक्स का है ऑप्शन
  • TVS Sport सात रंगों में खरीद सकते हैं

नई दिल्ली:

Best Mileage Bikes In India: तेल की कम से कम खपत में लंबी दूरी तय करने बाइक आज हर दूसरे व्यक्ति की पहली जरूरत है. क्यों कि पेट्रोल- डीजल से चलने वाली बाइकों की बात करें तो 100 रुपये के खर्च में भी 1 लीटर तेल नहीं खरीदा जा सकता. वहीं इलेक्ट्रिक बाइक के ऑप्शन पर जाना मतलब मोटा पैसा जेब में होना. अगर आप भी बेस्ट माइलेज वाली बाइक को घर लाना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की साबित होने वाली है. इस रिपोर्ट में आपको बेस्ट तेल की कम से कम खपत में लंबी दूरी तय करने वाली बाइकों की जानकारी देने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः इन बाइक्स की खरीद पर बड़ी बचत का धमाका, ये हैं दाम

Bajaj Platina 100
60 हजार की रेंज आने वाली बजाज की इस बाइक को बेस्ट माइलेज वाली बाइक्स की लिस्ट में शामिल किया गया है. कंपनी इस मॉडल को केवल एक ही वैरिएंट में पेश करती है. वहीं इस मॉडल को दो रंगों में खरीदने का ऑप्शन मिलता है. ग्राहक इसे ब्लैक विद सिलवर डेकल्स और कोकटेल वाइन रेड रंगों में खरीद सकते हैं. Bajaj Platina 100 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है. 1 लीटर तेल की खपत में 70 से 100 किलोमीटर की रेंज कवर करने वाली बजाज की ये बाइक भारतीय ग्राहकों का पसंदीदा मॉडल है.
TVS Sport
टीवीएस मोटर का TVS Sports मॉडल 59,130 रुपये की रेंज से शुरू होकर 65,325 रुपये की रेंज में आती है. कंपनी इसे 7 आकर्षक रंगों में खरीदने का मौका देती है. टीवीएस स्पोर्ट 76.4 किलोमीटर की दूरी एक लीटर तेल की खपत में कवर करती है. 
Hero HF Deluxe
हीरो मोटरकॉप का ये मॉडल Hero HF Deluxe 56,070 रुपये से 64,520 रुपये की रेंज में आता है. कंपनी इसे 4 वैरिएंट में पेश करती है.
हीरो मोटरकॉप का ये मॉडल 1 लीटर तेल की खपत में 70 किलोमीटर की रेंज कवर करती है. ग्राहकों को बाइक 6 आकर्षक रंगों में खरीदने का मौका मिलता है.