logo-image

शानदार माइलेज के साथ फर्राटा भरती हैं ये बाइकें, जल्दी से चेक करें लिस्ट

Best Mileage Bikes In India: कई बार ग्राहकों के लिए बाइक की माइलेज के साथ लुक्स मायने रखती तो कुछ ग्राहकों को अच्छी माइलेज वाली बाइक कम कीमत में चाहिए होती है.  अगर आप भी नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस आर्टिकल को पढ़ना चाहिए.

Updated on: 26 Jul 2022, 07:26 PM

highlights

  • बजाज, टीवीएस जैसी बाइक्स के विकल्प मौजूद
  • हीरो स्पलेंडर प्लस भारतीय ग्राहकों की पहली पसंद

नई दिल्ली:

Best Mileage Bikes In India: अच्छी माइलेज वाली बाइक हर ग्राहक की पसंद होती है, लेकिन बाजार में कम्यूटर बाइक्स की भरमार है. ऐसे में एक सही बाइक को चुन पाना और भी मुश्किल हो जाता है. कई बार ग्राहकों के लिए बाइक की माइलेज के साथ लुक्स मायने रखती तो कुछ ग्राहकों को अच्छी माइलेज वाली बाइक कम कीमत में चाहिए होती है.  अगर आप भी नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस आर्टिकल को पढ़ना चाहिए. इस रिपोर्ट में कुछ बेहतरीन बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनकी कीमत भी आपके बजट में फिट होगी.

Hero Splendor Plus

अच्छी माइलेज के साथ किफायती बाइक खरीदना चाहते हैं तो वाहन निर्माता हीरो की हीरो स्पलेंडर प्लस (Hero Splendor Plus)को चुन सकते हैं. कंपनी की इस बाइक को खूब पसंद किया जाता है. 70,408  रुपये की कीमत में बाइक 62 kmpl की माइलेज देती है.

ये भी पढ़ेंः Hyundai पेश करेगी इस गाड़ी का नया अवतार! इन रंगों में लुभाएगी ईवी

TVS Sport
अच्छी माइलेज वाली बाइक की लिस्ट में टीवीएस की बाइक का नाम भी आगे रहता है. कंपनी की टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) की कीमत की बात करें तो बाइक की कीमत 63,950 रुपये से शुरू हो जाती है. वहीं कंपनी का दावा है कि बाइक 73 kmpl तक की माइलेज देती है.

ये भी पढ़ेंः Maruti Suzuki S-Presso का नया अवतार, इस बार ज्यादा माइलेज का होगा भरोसा

Bajaj CT 110
वाहन निर्माता बजाज की बाइक्स का भी भारतीय ग्राहकों में खासा क्रेज देखने को मिलता है. कंपनी की बाइक अच्छी माइलेज के साथ किफायती कीमत पर भी ग्राहकों का विश्वास जीतती है. बजाज CT 110 (Bajaj CT 110)59,104 रुपये की शुरुआती कीमत में आती है. माइलेज की बात करें तो बाइक 70 kmpl की माइलेज देती है.