News Nation Logo
Banner

Auto Expo 2020: हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) पेश कर सकता है तीन नए प्रोडक्ट

Auto Expo 2020: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरो इलेक्ट्रिक ऑटो एक्सपो में इलेक्ट्रिक स्कूटर, इलेक्ट्रिक बाइक और इलेक्ट्रिक ट्राइक (तीन पहिया) लॉन्च कर सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 04 Feb 2020, 12:35:13 PM
हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric)

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Auto Expo 2020: हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ऑटो एक्सपो में तीन नए प्रोडक्ट को पेश कर सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर, इलेक्ट्रिक बाइक और इलेक्ट्रिक ट्राइक (तीन पहिया) लॉन्च कर सकती है. कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक स्कूटर का टीजर जारी किया है. कंपनी इन प्रोडक्ट को ऑटो एक्सपो में पेश करेगी. बता दें कि हाल ही में इलेक्ट्रिक बाइक की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं.

यह भी पढ़ें: बेहतर रिटायरमेंट (Retirement) के लिए शेयर में निवेश करना कितना है अहम, जानें यहां

बेड़े में शामिल होने वाली पहली इलेक्ट्रिक बाइक की मॉडल होगी
बता दें कि मौजूदा समय में हीरो इलेक्ट्रिक के पोर्टफोलियो में धीमी गति वाले स्कूटर शामिल हैं. कंपनी के बेड़े में शामिल होने वाली इलेक्ट्रिक बाइक पहली मॉडल होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इलेक्ट्रिक बाइक एक बार के फुल चार्ज पर 120 किलोमीटर तक चलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है.

यह भी पढ़ें: छोटे दिख रहे इन उपायों के जरिए की जा सकती है मोटी बचत, जानिए कैसे

क्या हो सकती है शुरुआती कीमत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरो इलेक्ट्रिक के इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती कीमत 1.3 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच हो सकती है. माना जा रहा है कि कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रीमियम प्रोडक्ट हो सकता है. हीरो इलेक्ट्रिक के इलेक्ट्रिक स्कूटर की टक्कर Revolt RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक से है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इलेक्ट्रिक स्कूटर के अलावा दो अन्य प्रोडक्ट को लेकर अभी फिलहाल ज्यादा जानकारी निकलकर सामने नहीं आ पाई है.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today 4 Feb 2020: ज्यादातर जानकार जता रहे हैं सोने-चांदी में गिरावट की आशंका, देखें टॉप ट्रेडिंग कॉल्स

ऑटो एक्सपो में कंपनी इलेक्ट्रिक ट्राइक को भी पेश कर सकती है. कंपनी ने इस ट्राइक को व्यापारी गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है. ऑटो एक्सपो में तीनों ही प्रोडक्ट से जुड़ी जानकारियां मिलने की संभावना है.

First Published : 04 Feb 2020, 12:29:05 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×