logo-image

Horoscope 12th May 2022: इन राशियों को बिजनेस में होगा मनचाहा लाभ, इन्हें मिलेंगे आमदनी के नए स्रोत

आज गुरुवार का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (today rashifal 2022) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है.

Updated on: 12 May 2022, 06:41 AM

नई दिल्ली:

आज गुरुवार का दिन आपके लिए बेहद खास है. इस राशिफल (Rashifal today) को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है. आज के राशिफल (today rashifal 2022) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (daily horoscope) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त (horoscope 12th may 2022 today) हो सकते हैं.     

यह भी पढ़े : Horoscope 11th May 2022: इन राशि के लोगों को आ सकता है नौकरी का ऑफर, इनकी आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)
आज कई काम एक साथ हाथ में आने से आपकी परेशानियां बढ़ जाएगी, लेकिन शाम के समय आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा. जिससे आपका मन खुश हो जाएगा. संतान को किसी प्रतियोगिता में सफलता मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे. आपकी किसी प्रिय व मूल्यवान वस्तु के खोने व चोरी होने का भय बना हुआ है, इसलिए आपको सावधान रहना होगा. आप दान पुण्य के कार्य में भी कुछ धन खर्च करेंगे, जिससे आपकी यश और कीर्ति (Gemini horoscope 2022) में वृद्धि होगी.   

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)
आज का दिन आपको बिजनेस में कुछ नई योजनाओं को लागू करने से लाभ मिलेगा और आमदनी के नए-नए स्त्रोत मिलेंगे. आपको भागदौड़ ज्योदा करने की वजह से आंखों से जुड़ी समस्या हो सकती है. आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना बेहतर रहेगा इससे आपके कुछ नए दोस्त भी बन सकते हैं. यदि आप किसी से धन उधार लेंगे, तो वह भी आपको आसानी (Leo horoscope 2022) से मिल जाएगा.    

यह भी पढ़े : Horoscope 10th May 2022 Today: इन राशियों का निवेश करके डूब सकता है धन, ये नौकरी में पाएंगे सफलता

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope) 
आज आपको संतान द्वारा किसी काम के पूरे न होने की वजह से निराशा होगी, लेकिन अगर आपके स्वास्थ्य में कुछ गिरावट आए, तो आपको डॉक्टर से सलाह लेनी होगी. कोई उल्टा समाचार सुनकर आज आपको अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है. अगर आपका अपने आस-पड़ोस में रह रहे किसी परिजन से कोई वाद-विवाद हो तो, आपको उसमें चुप रहना बेहतर रहेगा, नहीं तो वह कानूनी (Aquarius horoscope 2022) हो सकता है.  

तुला राशिफल (Libra Horoscope)
आज आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा बीतेगा. बिजनेस में लंबे समय से चली आ रही लेनदेन की समस्या आज हल होगी, लेकिन आप अपने दोस्तों के साथ किसी दूर की यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं. जिसमें आपको अपने पिताजी से सलाह मशवरा करके जाना बेहतर रहेगा. लव लाइफ जी रहे लोगों की अपने प्रिय के प्रति प्रगाढ़ता और बढ़ेगी. कम मात्रा में धन हाथ लगने से आपकी प्रसंन्नता का ठिकाना (Libra horoscope today 2022) नहीं रहेगा.