logo-image

Horoscope Today: इन राशियों की नई नौकरी लगने से खुशी से भर जाएगा इनका जीवन, ये बच्चे करेंगे माता-पिता का नाम रोशन

आज गुरुवार का दिन (aaj ka rashifal) आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (horoscope today 10 march 2022) का सामना करना पड़ सकता है और किन राशियों की किस्मत (zodiac signs) के तारे बदलने वाले हैं. 

Updated on: 10 Mar 2022, 06:45 AM

नई दिल्ली:

आज गुरुवार का दिन (aaj ka rashifal) आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (daily rashifal) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (horoscope today 10 march 2022) का सामना करना पड़ सकता है और किन राशियों की किस्मत के तारे बदलने वाले हैं. 

यह भी पढ़े : Rashi Parivartan 2022: 17 मार्च से राहु करेगा मेष राशि में प्रवेश, देश में इन चीजों पर मंडराएगा संकट

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope) 
आज का दिन आप अपने फ्यूचर की कुछ नई योजनाओं को बनाने में बिताएंगे, जिसमें आप अपने लाइफ पार्टनर के लिए किसी नए बिजनेस को भी कराने की सोच सकते हैं. आज आपके संतान के कुछ किए गए काम से खानदान व कुल का नाम रोशन होगा, जिससे परिवार के सभी सदस्य भी खुश रहेंगे. आज विवाह योग्य (Aquarius horoscope 2022) लोगों को कुछ बेहतर अवसर आ सकते हैं. जिन्हें परिवार के सदस्य द्वारा भी तुरंत मंजूरी मिल सकती है. जो लोग पुरानी नौकरी को छोड़कर किसी नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो उनको भी आज कोई बेहतर ऑफर मिल सकता है और वह उसमें जा भी सकते हैं.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)
आप आप अपने बिजनेस में कुछ बदलाव करने की सोच रहे हैं, तो वो आपके लिए फायदेमंद रहेगा. विद्यार्थियों को अपने कमजोर विषयों के लिए अपने गुरुजनों से सलाह लेनी पड़ सकती है, तभी वह सफलता हासिल कर सकेंगे. संतान के लिए आज आप किसी नए बिजनेस को कराने की सोच सकते हैं. आज आपको व्यापार में भी अपने प्रतिद्वंद्वियों से सावधान रहना होगा, क्योंकि वह आपको नुकसान (Aries Horoscope 2022) पहुंचाने की पूरी कोशिश कर सकते हैं. 

यह भी पढ़े : International Women's Day 2022: इन राशियों की महिलाएं होती हैं लीडर बनने के काबिल, बड़ा मुकाम करती हैं हासिल

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope) 
आज आपको किसी भी काम में जल्दबाजी करने से बचना होगा और धैर्य से काम लेना होगा. आज आपके परिवार में कोई मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. आज आप इनकम के अलग-अलग सोर्स में भी विनियोग करेंगे. आज आपके वाहन की खराबी के कारण धन खर्च बढ़ सकता है, इसलिए आपको सावधान (Gemini Horoscope in Hindi) रहना होगा. आज आप यदि किसी दोस्तर की मदद के लिए आगे आएंगे, तो उसमें पैसे खर्च करने पड़ेंगे. 

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope) 
आज का दिन आपके प्रभाव में वृद्धि का दिन रहेगा. आज किसी लंबे टाइम से रुके हुए काम को पूरा करने के लिए अपने भाइयों से मदद मांग सकते हैं. यदि आपकी बहन के विवाह में कोई बाधा आ रही थी, तो आज आप उसके लिए अपने गुरुजनों व अपने मित्रों से मदद भी मांग सकते हैं. आज छोटे व्यापारियों को मन मुताबिक लाभ (Virgo horoscope 2022) मिलने के कारण वे खुश रहेंगे.