logo-image

Horoscope 23 May 2022: इन राशियों की शादी की बात हो सकती है पक्की, इन्हें मिलेगी नौकरी और बिजनेस में तरक्की

आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आपका आज का दिन (Horoscope 23 May 2022 Today) कैसा रहेगा.

Updated on: 23 May 2022, 06:45 AM

नई दिल्ली:

आज सोमवार का दिन (Astrology today in hindi) आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (rashifal 2022 today in hindi) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (daily rashifal prediction) आपको प्राप्त हो सकते हैं. 

यह भी पढ़े : Rashifal 22 May 2022: आज रविवार के दिन इन राशि के जातकों को वापस मिल सकता है उधारी दिया हुआ पैसा, यात्रा का बन सकता है प्लान

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Horoscope)
आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है. आज विद्यार्थियों को कठिन परिश्रम के बाद ही सफलता प्राप्त होगी, इसलिए उन्हें सावधान रहना होगा. आज आपको गुस्सा करने से बचना होगा. नहीं तो आपके बच्चे भी आपके इस व्यवहार से परेशान हो जाएंगे. आपको आय के भी कुछ नए स्त्रोत प्राप्त होंगे, जिन्हें आजमाकर आप अपनी आर्थिक स्थिति को भी मजबूत (Virgo horoscope today 2022) कर सकते हैं. 

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)
आज आपको भाग्य का साथ मिलने से आपके कार्यक्षेत्र में आ रही काफी समस्याएं हल हो जाएंगी और अगर आपने किसी से पैसे उधार लिए थे, तो आप उसे भी उतार पाने में सफल रहेंगे. आपके कुछ शत्रु आपके लिए कोई विरोध तो खड़ा करेंगे, लेकिन वे आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे. आज आप अपनी मन की इच्छा पूरी होने की वह से अपने घर किसी पूजा पाठ या धार्मिक आयोजन को करा सकते हैं. आपके परिवार में आपको यश व कीर्ति (Capricorn horoscope today 2022) दोनों प्राप्त होंगी. 

यह भी पढ़े : Horoscope 22 May 2022 Today: इन राशियों को आसानी से मिल जाएगा उधार, इनके बिजनेस में होगा सुधार

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)
आज का दिन आपके लिए काम के क्षेत्र में उच्च पद प्राप्ति का योग बन रहे हैं. नौकरी और बिजनेस में आपको अपने साझेदारी के साथियों से सावधान रहना होगा, नहीं तो वो आपको कोई गलत सलाह दे सकते हैं. आज आप अपने लाइफ पार्टनर को शॉपिंग पर लेकर जा सकते हैं, लेकिन अपनी आय को ध्यान में रखकर ही आपको खर्च करना होगा. अगर आज आप अपने बच्चे से किसी काम के लिए कहेंगे. तो वह उसे पूरी मेहनत और लगन (Gemini horoscope 2022) से करेगा. 

तुला राशिफल (Libra Horoscope)
आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा. नौकरी कर रहे लोगों को अपने अधिकारियों का साथ मिलेगा जिसकी वजह से वे कठिन काम को भी पूरा करने में सफल रहेंगे. आज अचानक आपका खर्चा बढ़ सकता है. जिसकी आपको चिंता होगी और आपको एक बजट प्लान करके चलना होगा. अगर आज आप अपनी इच्छा के विरुद्ध कोई काम करेंगे तो, उसे रोकना होगा. नहीं तो वह गलत हो सकता है. परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की होने से परिवार का माहौल उत्सव (Libra horoscope 2022) जैसा रहेगा.