News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

इन राशियों को अपने पार्टनर से मिलेगा प्यार या धोखा ? जानें अपनी राशि का हाल

किस राशि के लोगों के प्रेम जीवन में आएगी बहार और करेंगे अपने प्रेम को पाने के लिए संघर्ष. जो लोग सिंगल है उनके जीवन में कोई ख़ास इस साल कदम रख सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 13 Jan 2022, 11:50:19 AM
astroo

इन राशियों को अपने पार्टनर से मिलेगा प्यार या धोका ? (Photo Credit: indastro)

New Delhi:

Love horoscope: जिंदगी में जो लोग एक-दूसरे से प्यार के बंधन में बंधे हुए हैं और जो सिंगल हैं उनके लिए ज्योतिष अनुसार ये साल कैसा बीतेगा और क्या नया रहेगा ये आज आपको सब यहां पता चलेगा. किस राशि की जिंदगी में आएगा प्रेम और कौन सी राशि जुड़ा हो जाएगी अपने पार्टनर से ये आज आपके सितारे आपको बताएंगे. राशि परिवर्तन बहुत सी राशियों के लिए शुभ है और वहीं कुछ राशियों के जीवन में बड़ा परिवर्तन लेकर ये साल 2022 आया है. किस राशि के लोगों के प्रेम जीवन में आएगी बहार और करेंगे अपने प्रेम को पाने के लिए संघर्ष. जो लोग सिंगल है उनके जीवन में कोई ख़ास इस साल कदम रख सकता है.तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां. 

यह भी पढ़ें- Love Horoscope: इन राशिवालों को आज मिल सकता है कोई ख़ास, सिंगल न हो निराश

मेष राशि के जातकों की इस साल लव लाइफ शानदार रहेगी. खासतौर पर फरवरी और मार्च बहुत अच्‍छे रहेंगे. अपने अपरतंर के साथ आप कहीं बाहर जा सकते हैं.  डेट पर जाने के कई मौके मिलेंगे. अगर आपका शादी करने का प्लान है तो अप्रैल के बाद शुभ योग्य है. बस रिश्ते में आई मुसीबतों का सामना सतह रह कर करें. जो लोग सिंगल हैं वो उम्मीद न छोड़ें. कोई ख़ास इस साल आपके जीवन में कदम रख सकता है. 

वृषभ राशि के जातकों के लिए 2022 के शुरुआती महीने लव लाइफ के मामले में मुश्किल रहेंगे. ब्रेअकप की स्थिति से गुज़ारना पड़ सकता है. लेकिन साल गुजरने के साथ स्थिति बेहतर होगी. ईगो, घमंड और छोटी छोटी लड़ाई से बचें. सिंगल को बेपनाह प्‍यार करने वाला पार्टनर मिलेगा. पार्टनर पर भरोसा रखेंगे तो रिश्‍ता मजबूत बनेगा. 

मिथुन राशि के लोगों के लिए यह साल प्‍यार-शादी के मामले में ठीक रहेगा. लव लाइफ- मैरिड लाइफ में उतार-चढ़ाव आए भी तो आप उनसे निपटने में सफल रहेंगे. जो लोग सिंगल है वो अपने करियर पर ध्यान दें. आगे चलकर कोई ख़ास आपको जरूर मिलेगा. अभ जो लोग अपने पार्टनर के साथ हैं वो ध्यान दें की रिश्ते को कमज़ोर होने न दें. धोका मिल सकता है. 

सिंह राशि के जातकों को यह साल प्‍यार में अच्‍छी सफलता दिलाएगा, शर्ते वो अपने पार्टनर के लिए समय निकालें. उसकी जिंदगी में चल रही मुश्किलों को समझेंगे तो वह अपना प्‍यार लुटाने में कमी नहीं करेगा. कुछ लोग नए रिश्‍ते में आ सकते हैं. सिंगल्‍स के लिए यह साल अच्‍छा है, उन्‍हें पार्टनर मिलेगा. 

तुला राशि वाले लोग अपने पार्टनर पर गुस्‍सा न करें. वरना पार्टनर का दिल टूट सकता है. मैरिड कपल्‍स को भी एक-दूसरे की इच्‍छाओं का सम्‍मान करना चाहिए, तभी जिंदगी खुशहाल रहेगी. अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं. सिंगल्स को कोई ख़ास मिल सकता है. बस उम्मीद न छोड़ें. 

कुंभ राशि के जातकों की अप्रैल तक लव लाइफ ठीक-ठाक रहेगी लेकिन इसके बाद प्‍यार बढ़ाने के लिए की गईं कोशिशें रंग लाने लगेंगी. आज आपका रिश्ता कमज़ोर पड़ सकता है लेकिन शांत दिमाग से लड़ाई को सुलझाएं. बात बन जाएगी. सिंगल्स को भी आने वाले 2 महीनो में कोई अपना मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें- ये 4 राशि के लोग होते हैं बेहद Romantic, जानिए अपनी राशि का हाल

First Published : 13 Jan 2022, 11:45:09 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो