logo-image

क्‍या रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) गिरफ्तार होकर जेल की हवा खाएंगी? क्या कहती है कुंडली

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन के साथ एक नया खुलासा हो रहा है. हालांकि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि 13-14 जून की रात को क्‍या हुआ था.

Updated on: 31 Aug 2020, 05:22 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में हर दिन के साथ एक नया खुलासा हो रहा है. हालांकि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि 13-14 जून की रात को क्‍या हुआ था. इस समय सुशांत सिंह राजपूत केस (SSR Case) की जांच उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर आकर टिक गई है. इस समय सबके जेहन में एक ही सवाल है- क्या सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती ही दोषी हैं? क्या उन्हें जेल जाना होगा? क्या उन्हें सज़ा होगी या फिर वो इस केस से बच निकलने में कामयाब हो जाएंगी? 'एस्‍ट्रोसेज' ने इस मुद्दे पर ज्‍योतिषीय एंगल से पूरा विश्‍लेषण किया है.

रिया चक्रवर्ती का जन्‍म 1-07-1992 को हुआ था, जिसका योग 29 हो रहा है. जन्मदिन की संख्या 1 और डेस्टिनी संख्या 29 है जो 2 से आती है. नाम रिया है, जिसका नंबर 4 है. अंकशास्‍त्र के हिसाब से यह बहुत खराब नंबर है. खासकर स्त्रियों के निजी संबंधों में इस नंबर को बहुत खराब माना जाता है. ऐसी स्त्री प्रेमी या पति को अक्‍सर दबाने की कोशिश करती है.

अब बात करते हैं डेस्‍टिनी नंबर यानी 29 की. यह संख्या अनिश्चितताओं, विश्वासघात और दूसरों के धोखे की ओर इशारा करती है. यह क्लेश, अप्रत्याशित खतरों, अविश्वसनीय मित्रों और विपरीत लिंग के सदस्यों के कारण होने वाले दुःख और धोखे का पूर्वाभास देता है.

रिया चक्रवर्ती का कुंडली विश्लेष्ण : इस समय बृहस्पति और शनि वक्री है. इसलिए चीजें तब तक धुंधली रहेंगी, जब तक कि वे मार्गी नहीं हो जाते. ऐसा सितंबर 2020 के अंत में होने की उम्‍मीद है. जन्म कुंडली में 12वें भाव का उप नक्षत्र स्वामी चंद्रमा है और वह चतुर्थ भाव में है. चंद्रमा केतु स्टार में, 12वां भाव कर्क राशि और बुध के तारा में है. राहु 8वें भाव में स्थिर मंगल के सितारे में है और बुध की राशि व उप नक्षत्र में गोचर कर रहा है. बुध 12वें भाव में है. कुंडली में 12वें भाव के साथ राहु का संबंध है. राहु शुक्र के साथ युति योग में भी है. ज्‍योतिष विज्ञान में 12वें घर को कई चीजों के लिए देखा जाता है, जिसमें से कारावास भी एक है.

केतु शुक्र के उप नक्षत्र में है जो 11वें भाव में है. अंतरा स्वामी बुध शुक्र के सितारे में है और बृहस्पति के उप नक्षत्र में है. बृहस्पति और चंद्रमा, राहु को देख रहे हैं जो 12वें घर से जुड़ा है. इस तरह घरों और ग्रहों के बीच भ्रामक संबंध है जो वास्तविकता में भी दिख रहा है. 23 सितंबर को राहु और केतु अपनी राशि बदलेंगे. शनि और बृहस्पति 23 और 29 सितंबर को मार्गी हो जाएंगे और मंगल 10 सितम्बर को वक्री होगा.

क्‍या निकला निष्कर्ष

  • रिया चक्रवर्ती आने वाले दिनों में किसी गंभीर शारीरिक चोट/स्वास्थ्य समस्या से परेशान हो सकती हैं.
  • रिया चक्रवर्ती अचानक गायब हो सकती हैं.
  • नियति द्वारा यदि उपरोक्त दो खंड पूरे नहीं किए जाते तो उन्‍हें जेल जाना होगा.
  • रिया चक्रवर्ती के पिता को अचानक कोई सदमा पहुंच सकता है.