News Nation Logo

Rashifal 9 October 2022: आज रविवार के दिन इन राशियों को कोई भी फैसला जल्दबाजी में करना पड़ सकता है भारी, आज आप लोगों के बीच बनें रहेंगे आकर्षण का केंद्र

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 09 Oct 2022, 09:26:19 AM
Aaj ka Rashifal

आज रविवार के दिन इन राशियों को जल्दबाजी में फैसला करना पड़ सकता है भारी (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

Today Horoscope 9 October 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज रविवार के दिन कोई भी फैसला जल्दबाजी में करना पड़ सकता है भारी, किन राशि के जातकों को आज लोगों के बीच मिलेगी ढेर साड़ी वाहवाही और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 9 अक्टूबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Kojagar Puja 2022: कोजागर पूजा के दिन आधी रात में लक्ष्मी पूजन से खुल जाएंगे दसों दिशाओं से धन मार्ग

मेष (Aries) 
इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा. खानपान को बेहतर बनाए रखें. कामकाज बढ़ाने के मामलों में गति मिलेगी. वाणिज्यिक विषयों में सजगता बनाए रहें. विपक्ष से सतर्क रहें. न्यायिक विषयों में धैर्य दिखाएं. खर्च पर नियंत्रण कठिन रहेगा. अनुबंधों में जल्दबाजी न दिखाएं. योजनाओं पर फोकस बढ़ाएं.

वृषभ (Taurus)
इस राशि के लोग महत्वपूर्ण कार्यां में प्रयास बनाए रखें. सफलता मिलने की संभावना है. सहकर्मियों का समर्थन सहयोग मिलेगा. सकारात्मकता से विभिन्न विषयों में तेजी आएगी. प्रबंधन पक्ष में रहेगा. वाणिज्यिक गतिविधियां आगे बढ़ेंगी. वरिष्ठों का विश्वास जीतेंगे. योजनाएं उम्मीद के अनुरूप रहेंगी. लाभ और व्यापार बढ़ा हुआ रहेगा.

मिथुन (Gemini)
इस राशि के लोगों का दिन सामान्य की चरह रहेगा. कड़ी मेहनत के बाद व्यापार अच्छा चलेगा. घर परिवार की सलाह से हर काम में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के व्यवहार में अनुकूलता रहेगी. आज का दिन आपके लिए काफी व्‍यस्‍तता से भरा रहेगा. साथ ही आपको काफी मेहनत भी करनी पड़ सकती है.

कर्क (Cancer)
इस राशि के लोगों के लिए आज के दिन पैसा कमाने के अवसरों में वृद्धि होगी. स्थायी संपत्ति की प्राप्ति के भी योग हैं. भाग्‍य आपके साथ है. एक से अधिक प्रेम संबंध बन सकते हैं. ऐसे में कोई ऐसा काम न करें कि आपकी बदनामी हो सकती हो.

सिंह (Leo)
इस राशि के लोगों के द्वारा पूर्व में लिए गए फैसले इस वक्‍त लाभ देने वाले साबित हो सकते हैं. वहीं जो लोग विदेशी व्यापार में कार्यरत हैं या विदेशी स्रोतों के द्वारा कार्य कर रहे हैं, उनके लिए समय बहुत अच्छा है. आप के लिए एक भाग्यशाली अवधि है. 

कन्या (Virgo)
इस राशि के लोगों को आज कहीं से अटका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. आप विभिन्न स्रोतों के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं. वहीं आज का दिन हर मामले में भाग्‍यशाली रहेगा और आपको लाभ प्राप्‍त होगा.

यह भी पढ़ें: Valmiki Jayanti 2022: जब शरीर पर लगी दीमाग से जागृत हुई रामायण ने किया लव-कुश का संरक्षण, महर्षि वाल्मिकी के इस सत्य से आज भी अनभिग्य हैं आप

तुला (Libra)
इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा भारी पड़ सकता है.वहीं दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं. इतनी ही बात भी काफी बढ़ सकती है. इसलिए बोलचाल में कटुता न आने दें. 

वृश्चिक (Scorpio)
इस राशि के लोगों की बुद्धि चातुर्य से अनेक परेशानियां दूर हो सकेंगी. आपको अपने प्रतिस्पर्धियों के साथ प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. इसमें आपको सफलता प्राप्त होगी. इस वक्‍त आपको नौकरी के मामले में सफलता प्राप्‍त होगी और किस्‍मत आपका साथ देगी.

धनु (Sagittarius)
इस राशि के लोगों को आज पुराने किए गए निवेश में लाभ होगा. कार्य व्यवसाय में इच्छा अनुसार सफलता मिल सकेगी. आज आप अपने काम के स्थान पर आदर और सम्मान प्राप्त कर सकेंगे. रुपये-पैसों के मामले में भी सफलता मिलेगी.

मकर (Capricorn)
इस राशि के लोग स्थायी संपत्ति बेचने में जल्दी न करें. ऐसा कोई भी फैसला लेने से पहले परिवार में सोच विचार कर लें. आज के दिन आप हर मामले में कोई भी फैसला लेने से पहले कई बार सोच विचार करें. आपके हाथ से कोई गलती होने की आशंका है. आपके हाथ से कोई गलती होने की आशंका है. 

कुंभ (Aquarius)
इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपके घर में सुख समृद्धि आएगी. आपके व्यक्तित्व में आकर्षण का भाव है. इस कारण लोग आपसे जल्द ही प्रभावित हो जाते हैं. आपकी बातों से लोग जल्‍दी आकर्षित हो जाते हैं.

मीन (Pisces)
इस राशि के लोगों को परिवार के मामले में कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है. किसी मामले में आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. किसी मामले में आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. आपको स्वास्थ्य से संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. 

First Published : 09 Oct 2022, 09:26:19 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.