logo-image

Rashifal 8 September 2022: आज गुरुवार के दिन इन राशियों को मिल सकता है अपने किसी करीबी से धोखा, ऑफिस में बरतें सावधानी

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 8 सितंबर 2022 का राशिफल (Today horoscope rashifal 8September 2022).

Updated on: 08 Sep 2022, 09:41 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 8 September 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज गुरुवार के दिन मिल सकता है अपने किसी करीबी से धोखा, किन राशि के जातकों को ऑफिस में बरतनी होगी सावधानी और सुकून और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 8 सितंबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: जीवन में होना है सफल तो कभी भूल कर भी ना करें ये चार सीक्रेट उजागर!

मेष (Aries) 
सेहत से संबंधित कोई समस्या है,तो उसमें लापरवाही आपके लिए परेशानी बन सकती है.   आपके घर किसी परिजन का आगमन हो सकता है. आज आपको किसी भी निवेश संबंधी फैसले में पिताजी से सलाह मशवरा अवश्य लेना पड़ेगी. आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी अहम मुद्दे पर बातचीत करने में कुछ समय व्यतीत करेंगे. 

वृषभ (Taurus)
छात्र खेल की किसी प्रतियोगिता में भाग लेंगे,जिसमें उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी. दिन मिला जुला रहेगा. आपको परिवार के किसी सदस्य की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. आपको किसी वाहन की खरीदारी करना उत्तम रहेगा. आज का दिन आपके लिए गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं से मुक्ति दिलाने वाला रहेगा.

मिथुन (Gemini)
इस राशि के लिए गुरुवार का दिन ठीक बीतेगा. धन संबंधित मामलों में परेशानी लेकर आएगा,इसलिए आपको सावधानी बरतनी होगी.  रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे लोगों को भी कुछ समय और परेशान होना होगा उसके बाद ही कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी. परिवार के साथ समय बिताएं.  

कर्क (Cancer)
कार्यक्षेत्र में आज वाणी की मधुरता आपको मान सम्मान दिलवाएगी. जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं,वह आज कोई अच्छा पद पा सकते हैं. कहीं भी सोच समझ कर पैसा लगाएं.

सिंह (Leo)
इस राशि के लिए गुरुवार का दिन ठीक बीतेगा. धन संबंधित मामलों में परेशानी लेकर आएगा,इसलिए आपको सावधानी बरतनी होगी.  रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे लोगों को भी कुछ समय और परेशान होना होगा उसके बाद ही कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी. परिवार के साथ समय बिताएं.  

कन्या (Virgo)
कन्या जातकों के लिए आज का दिन फलदायक रहने वाला है. जो लोग विदेशों से आयात निर्यात का व्यवसाय करते हैं,उन्हें आज कोई सूचना सुनने को मिल सकती है.  आर्थिक योजनाएं आपकी सफल रहेंगी, लेकिन धन लाभ के छोटे अवसर मिलते रहेंगे. राजनीति के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को मान सम्मान मिलेगा.  

यह भी पढ़ें: Parivartani Ekadashi 2022 Bhagwan Vishnu Changing Position Effect: परिवर्तनी एकादशी पर भगवान विष्णु का करवट बदलना नहीं है आम घटना, जीवन में भी आते हैं ये गंभीर बदलाव

तुला (Libra)
आप आज के दिन पूरे आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. कुछ फालतू के खर्चे हो सकता है. माता पिता आपके बिजनेस में आ रही समस्याओं के लिए आपसे बातचीत कर सकते हैं. आपका कोई परिजन आपसे मिल मिलाप कर सकता है. संतान आपसे किसी चीज की फरमाइशें कर सकती है। आपको कार्यक्षेत्र में किसी वाद विवाद की स्थिति में क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा. 

वृश्चिक (Scorpio)
सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को अच्छा लाभ मिलने से वह प्रसन्न रहेंगे. बिजनेस के चलते अगर किसी यात्रा पर जाएं,तो बहुत ही सावधानी से जाएं.  विद्यार्थियों को किसी खेल प्रतियोगिता में भाग लेंगे और उसमें वह सफलता हासिल करेंगे. आपके पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होती दिख रही है.

धनु (Sagittarius)
आप किसी सामाजिक आयोजन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. किसी खास से मुलाकात हो सकतीहै. आपको अपने परिवार का कोई सदस्य धन संबंधित मामले में धोखा दे सकता है, जिनसे सावधान रहना होगा. आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याओं से भरा रहेगा और कार्यक्षेत्र में भी कुछ समस्याओं के कारण उलझनें बनी रहेंगी. सेहत का ध्यान रखें.

मकर (Capricorn)
दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. ऑफिस में आपको सावधानी बरतनी होगी और जल्दबाजी बिल्कुल ना करें. पारवारिक जीवन में आपको कुछ समस्याएं घेर सकती हैं. मां की हेल्थ का ध्यान रखें,तबीयत खराब हो सकती है.परिवार में चल रहे आपसी विवाद आज आपका सिरदर्द बनेगा,लेकिन आपको दोनों पक्षों के सुनकर ही बोलना बेहतर रहेगा. 

कुंभ (Aquarius)
आज का दिन मिला जुला रहेगा. सोच समझकर धन खर्च करें.  कुछ खर्चे बढ़ सकते हैं,जिनके लिए यदि आपने ध्यान नहीं दिया,तो आपको किसी से धन भी उधार लेना पड़ेगा. आर्थिक योजनाओं से भी आपको अच्छा लाभ मिलता दिख रहा है. छात्रों को परीक्षा में मन मुताबिक परिणाम मिलेंगे.  धार्मिक किताबों को पढ़ने की आज आपकी रुचि जागेगी.

मीन (Pisces)
गृहस्थ जीवन में चल रहा तनाव आज दूर हो सकता है.  आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर दिख रही है. आज के दिन भाग्य का पूरा साथ मिलने से आपके काफी रुके हुए काम बनेंगे.  परिवार के साथ पिकनिक पर जाने की योजना बना सकते हैं,जिसमें बच्चे प्रसन्न रहेंगे.  मौज मस्ती करते नजर आएंगे. ग्रहों की स्थिति मजबूत दिख रही है.