News Nation Logo

Rashifal 8 April 2022: आज शुक्रवार के दिन इन राशि के जातकों के लिए सेहत में लापरवाही पड़ सकती है भारी, कड़वा बोलने से बचने की सख्त जरूरत

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 8 अप्रैल का राशिफल.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 08 Apr 2022, 08:30:45 AM
Aaj ka Rashifal

आज शुक्रवार को इन राशि के जातकों के कड़वा बोलने से बचने की सख्त जरूरत (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

Today Horoscope 8 April 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज शुक्रवार के दिन सेहत में लापरवाही बरतना पड़ सकता है भारी, किन राशि के जातकों को कड़वा बोलने से बचने की है सख्त जरूरत और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 8 अप्रैल का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Ram Namavi 2022, Ramcharitmanas Special Chaupai: सम्पूर्ण रामचरितमानस के पाठ के बराबर हैं ये चंद चौपाइयां, दिव्य रहस्य और चमत्कारिक वरदान से है भरपूर

मेष (Aries): आपका व्यवहार बड़ा ही सौम्य रहने वाला है. व्यवहार में परिवर्तन दूसरों के लिए चर्चा का विषय बनेगा. अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें. आप आज कामकाज में मन लगाकर काम करेंगे और किसी अपने की सहायता से ही अच्छा धन लाभ होगा. 

वृषभ (Taurus): आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे. नई मित्रता आपके उज्ज्वल भविष्य में सहायक होगी. भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है.

मिथुन (Gemini): अपने से बड़ों और सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे. आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा तथा आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधों में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी, इसलिए आप सोच समझकर बोलें. 

कर्क (Cancer): आज आपका भाग्य अच्छा रहेगा. आपका अपने मित्र औरपरिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. इस समय में आपके लिए किसी नई व्यापारिक योजना पर कार्य करने के लिए अच्छा समय है. चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी. 

सिंह (Leo): आज का दिन कामकाज में अच्छी सफलता दिलाने वाला है. आपकी मेहनत और भाग्य का साथ हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी. आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है, जिसके कारण आप अपना पूरा दिन बेचैनी में व्यतीत करेंगे. 

कन्या (Virgo): आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा. घर में मेहमानों के आने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. आपके मन में अपने गुरुजनों एवं बड़े बुजुर्गों के लिए आदर-सत्कार की भावना बढ़ेगी. 

तुला (Libra): आप अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे. वाणी में मधुरता होगी, जिसके कारण अपने मित्रों, रिश्तेदारों से संबंधों में मधुरता बनेगी. आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा. आपकी जिद परिवार को परेशान करेगी.   

यह भी पढ़ें: Ayodhya 84 Kosi Parikrama: अयोध्या की 84 कोसी परिक्रमा जल्दी होने वाली है शुरु, इस तारीख से श्रद्धालु कर सकेंगे यात्रा

वृश्चिक (Scorpio): दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है. आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें सफल होंगे. दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा. अगर कोर्ट-कचेहरी से संबंधित कोई मसले हैं तो उनमें आपको राहत मिलने के आसार हैं. 

धनु (Sagittarius): दिन कामकाज के लिए बेहतर है. किसी नवीन मित्र की सहायता से आपको अपनी योजनाओं में आशातीत सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी लेकिन अचानक खर्च भी बढ़ने वाले हैं. आज का दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है.  

मकर (Capricorn): अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे, बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. भाग्य का साथ मिलने वाला है. परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाएंगे, उनका अच्छा साथ प्राप्त होगा. दिन स्वास्थ्य के लिए भी उत्तम है. 
  
कुंभ (Aquarius): चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे. छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. नौकरी में किसी की सहायता से कुछ नया सीखने का अवसर मिलेगा, मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

मीन (Pisces): बेवजह किसी से मन-मुटाव होगा. आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा. शरीर में चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी, नौकरी हो या व्यवसाय अच्छी सफलता मिलेगी. दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा.

First Published : 08 Apr 2022, 08:30:45 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.