logo-image

आज बुधवार के दिन इन राशियों की नौकरी में आ सकता है कोई बेहतरीन परिवर्तन, परिवार वालों के साथ मतभेद से बचें

Today Horoscope 5 October 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों के आज बुधवार के दिन प्रेम संबंध में आएगी अधिक मधुरता, किन राशि

Updated on: 05 Oct 2022, 06:30 AM

नई दिल्ली:

Today Horoscope 5 October 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों के आज बुधवार के दिन प्रेम संबंध में आएगी अधिक मधुरता, किन राशि के जातकों के उलझे हुए काम बनने हो जाएंगे शुरू और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 5 अक्टूबर का राशिफल.

मेष (Aries) 
यदि आप नौकरी करते है तो वहां से काम का बोझ कम हो जाएगा. इस कारण आप अपना ज्यादातर समय परिवार को या निजी काम को दे पाएंगे.

वृषभ (Taurus)
स्कूली शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्र अपने लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे लेकिन इसमें कुछ उल्टा भी हो सकता है. इसलिये पहले से ही सावधान रहे और गलत संगति के मित्रों से दूरी बनाकर रखें.

मिथुन (Gemini)
यदि कॉलेज के प्रथम वर्ष में है तो आज के दिन ध्यान पढ़ाई में कम लग पाएगा और अन्य चीजों में ज्यादा रहेगा. इस बात को लेकर पिता से भी बहस हो सकती है.

कर्क (Cancer)
शादी को पांच साल से अधिक का समय हो गया है तो आपका अपने साथी के साथ मतभेद तो होगा लेकिन आपसी समझ से वह जल्दी सुलझ भी जाएगा. इस दौरान आपको अपने ससुराल पक्ष से भी सहायता मिलेगी तथा उनसे संबंध मधुर बनेंगे.

सिंह (Leo)
यदि आप नौकरी करते है तो आज के दिन अपनी जॉब पर ज्यादा ध्यान दे क्योंकि किसी कारणवश बात बिगड़ सकती है जिससे आपकी नौकरी तक पर संकट आ सकता है. इसलिये पहले से ही सचेत रहे और किसी बात को बढ़ने ना दे.

कन्या (Virgo)
यदि मधुमेह या बीपी की बीमारी से पीड़ित है तो आज के दिन अपना ध्यान रखे. दवाइयों के साथ-साथ कम से कम आधे घंटे योग करने की आदत डाले अन्यथा आगे चलकर समस्या बढ़ जाएगी.

तुला (Libra)
सोशल मीडिया पर किसी के साथ कुछ दिनों से सकारात्मक बातचीत चल रही है तो उनके साथ रिश्तों में दरार आ सकती है. मन में उदासी का भाव ज्यादा रहेगा.

वृश्चिक (Scorpio)
परिवार के सदस्यों में मीटिंग बैठेगी और किसी पुरानी बात को लेकर गहन चर्चा होगी. इसमें आपके विचार भी मायने रखेंगे और सभी उसको ध्यान से सुनेंगे.

धनु (Sagittarius)
मित्रों में से किसी का रिश्ता पक्का हो सकता है. उनकी शादी का निमंत्रण भी आपको मिलेगा. भाई या बहन में से किसी एक की नौकरी की बात छिड़ सकती है.

मकर (Capricorn)
व्यापार के क्षेत्र में आज का दिन शुभ फल देने वाला होगा. इस दौरान मन में नए-नए व्यापार करने या पहले वाले व्यापार को बढ़ाने के विचार आएंगे और आप इसको लेकर उत्साहित भी दिखाई देंगे.

कुंभ (Aquarius)
यदि आप कुछ समय से किसी के साथ प्रेम संबंध में है तो आज के दिन आपके घरवालो को आपके रिश्ते के बारे में पता चल सकता है. हालांकि घर के किसी सदस्य का सहयोग भी मिलेगा लेकिन वह इतना प्रभावी नहीं होगा.

मीन (Pisces)
उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे है तो आज के दिन किसी अपने के द्वारा मार्गदर्शन किया जाएगा जो आगे चलकर बहुत काम आएगा.