logo-image

आज सोमवार के दिन इन राशियों का भाग्य ले सकता है करवट, भूमि सम्बंधित मौके कराएंगे मुनाफा

Today Horoscope 3 October 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों का आज सोमवार के दिन भाग्य ले सकता है करबट

Updated on: 03 Oct 2022, 07:42 AM

नई दिल्ली:

Today Horoscope 3 October 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों का आज सोमवार के दिन भाग्य ले सकता है करवट, किन राशि के जातकों का भूमि सम्बंधित मौके कराएंगे मुनाफा और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 3 अक्टूबर का राशिफल.

मेष (Aries) 
पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान जरूर करेगी लेकिन यदि आप अपने आहार पर ध्यान रखेंगे तो स्वस्थ रहेंगे. यदि आप बाहर का खाना खाते है या टिफिन मंगवाते है तो जहाँ से खाते है उस जगह से आज के दिन ना खाए और किसी नयी जगह से खाए जहाँ पौष्टिक खाना मिलता हो.

वृषभ (Taurus)
यदि आप प्रतिदिन बाहर जाते है और खुद ड्राइविंग करते है तो कृपया आज के दिन खुद ड्राइविंग करने से बचे और हो सके तो सार्वजनिक वाहन से यात्रा करें. आज आपके ऊपर शनि भारी है जिस कारण दुर्घटना हो सकती है.

मिथुन (Gemini)
कॉलेज के छात्र अपने लिए कुछ नए क्षेत्रों को देखेंगे और उन पर काम करने का विचार करेंगे. किसी करीबी रिश्तेदार का सहयोग भी लिया जा सकता है.

कर्क (Cancer)
अहंकार को अपने ऊपर हावी ना होने दे. परिवार में किसी की कोई बात आपको बुरी लग रही है तो उनसे खुलकर बात करे अन्यथा दूरियां बढ़ जाएगी. यदि आपने धैर्य से काम लिया तो बात संभल जाएगी.

सिंह (Leo)
यदि आपने कही से लोन लिया हुआ है तो वहां से समस्या उत्पन्न होगी. परिवार में भी कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा जिसका हल जल्दी नही निकल पाएगा.

कन्या (Virgo)
गले से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. शरीर में विटामिन की कमी भी होगी जिस कारण आलस छाया रहेगा. ऐसे में जूस इत्यादि पौष्टिक चीजों का सेवन करते रहे.

तुला (Libra)
मानसिक रूप से एक दम स्वस्थ रहेंगे और पहले से ज्यादा ऊर्जावान महसूस करेंगे. दोपहर के समय नए-नए विचारों का मन में समावेश होगा तथा प्रसन्नता छाई रहेगी.

वृश्चिक (Scorpio)
यदि आप स्कूल या कॉलेज में है तो आज के दिन मन पढ़ाई में कम और अन्य कामो में ज्यादा लगेगा. आप अपनी रुचि के अनुसार काम करेंगे.

धनु (Sagittarius)
यदि आपने कही पैसा निवेश कर रखा है तो उस ओर नज़र बनाए रखे क्योंकि वहां से अचानक से धन लाभ मिलेगा. भूमि संबंधी सौदे में आश्चर्यजनक रूप से नए अवसर हाथ में आएंगे.

मकर (Capricorn)
घर में किसी सदस्य के विवाह की बात चल सकती है और कही से उनके लिए एक अच्छा रिश्ता भी आएगा जिस कारण सभी का मन आनंदित रहेगा.

कुंभ (Aquarius)
यदि विवाह हो चुका है तो रिश्तो में थोड़ी कड़वाहट जरुर आएगी लेकिन यदि आपने संयम और धैर्य से काम लिया तो वह जल्दी ही सुलझ जाएगी. आज के दिन जीवनसाथी पर ध्यान देने की आवश्यकता है.

मीन (Pisces)
कही रिश्ते की बात चल रही है तो संभल कर रहे क्योंकि किसी मित्र के द्वारा उसमे दरार डालने का प्रयास किया जाएगा जिस कारण बात बिगड़ भी सकती है.