logo-image

Rashifal 28 September 2022: आज बुधवार के दिन इन राशियों का मनोबल ही दिलाएगा इन्हें जीत, नौकरी में उन्नति के प्रबल योग

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 28 सितंबर 2022 का राशिफल (Today horoscope rashifal 26September 2022).

Updated on: 28 Sep 2022, 05:00 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 28 September 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज बुधवार के दिन दृढ़ मनोबल से ही मिलेगी जीत, किन राशि के जातकों के नौकरी में उन्नति के प्रबल योग और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 28 सितंबर  का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Shardiya Navratri 2022 Akhand Jyot Mahatva, Niyam aur Mantra: अखंड ज्योत जलाते समय न करें इन नियमों की अनदेखी, दीपक के घी में छिपी है रोगों की रामबाण औषधि

मेष (Aries) 
परिवार के सदस्यों के साथ मेलजोल बढ़ेगा तथा सभी के साथ मिलकर कुछ नया प्लान कर सकते हैं. शाम के समय घर में कोई छोटा-मोटा फंक्शन भी आयोजित हो सकता हैं जिसमे सभी की भागीदारी रहेगी.

वृषभ (Taurus)
आज का दिन भावुकता में बीतेगा. चीजों को लेकर संवेदनशील रवैया रखेंगे. कोई बात होगी जो मन ही मन परेशान करेगी. ऐसे में किसी मित्र के द्वारा सहयोग प्राप्त होगा और घरवालों का भी पूरा साथ मिलेगा.

मिथुन (Gemini)
आज आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. घर के सदस्य आपका सम्मान करेंगे. प्रेम संबंधों में मधुरता देखने को मिलेगी और आत्म-विश्वास में आश्चर्यजनक रूप से बढ़ोत्तरी होगी.

कर्क (Cancer)
निजी जीवन में कोई समस्या चल रही हैं तो उसे अपने किसी करीबी मित्र या रिश्तेदार के साथ साँझा करेंगे. समस्या का हल निकलेगा और मन प्रसन्नचित्त रहेगा. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा.

सिंह (Leo)
किसी के विरोध का सामना करना पड़ सकता हैं तथा नयी चुनौतियाँ जीवन में आएगी. घर में सभी आपके साथ खड़े होंगे लेकिन वह संतोषजनक नही होगा. भविष्य की रणनीति बनाई जाएगी.

कन्या (Virgo)
घर का काम अधिक रहेगा लेकिन मन किसी और चीज़ में ही लगा रहेगा. ऐसे में किसी अपने से बात करेंगे तो मन हल्का होगा और निराशा का भाव समाप्त होगा.

यह भी पढ़ें: Shardiya Navratri 2022 9 Different Bhog: नवरात्रि के 9 दिन माता को लगाएं ये 9 भव्य भोग, आजीवन अन्न के भंडार से भरा रहेगा आपका घर

तुला (Libra)
भूख कम लगेगी तथा मन अशांत रहने की संभावना है. घर के सदस्यों में से किसी के साथ झगड़ा होने की आशंका है. नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा लेकिन ऑफिस की राजनीति का भी शिकार हो सकते है.

वृश्चिक (Scorpio)
प्रेम संबंधों को एक बार समय देने की आवश्यकता हैं अन्यथा आपका प्रेमी आपसे और दूर हो जायेगा. घर के किसी काम से तनाव में रह सकते है. बार-बार कोई बात परेशान कर सकती है.

धनु (Sagittarius)
किसी के साथ अपने मन की बात साँझा कर सकते है. भाई या बहन में से किसी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. मनोबल में वृद्धि देखने को मिलेगी तथा मन शांत रहेगा.

मकर (Capricorn)
बिज़नेस में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे तथा नए समझौते होंगे. नौकरी में भी उन्नति होने की प्रबल संभावना हैं तथा सभी आपके काम से खुश दिखाई देंगे. कोई नयी जिम्मेदारी भी मिल सकती है.

कुंभ (Aquarius)
आज के दिन बहुत से शुभ अवसर मिलने की संभावना हैं. सहकर्मियों का भरपूर सहयोग मिलेगा तथा वे आपके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास करेंगे. पारिवारिक जीवन में शांति का अनुभव करेंगे.

मीन (Pisces)
आर्थिक जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता हैं. कुछ मामलों को लेकर लाभ में रहेंगे तो कही से नुकसान भी उठाना पड़ेगा. ऐसे में सतर्कता बरतेंगे तो ज्यादा बेहतर रहेगा.