logo-image

Rashifal 25 September 2022: आज रविवार के दिन इन राशियों की अपने लव पार्टनर के साथ बनेगी बेहतर ट्यूनिंग, व्यस्तता के कारण मूड हो सकता है खराब

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 25 सितंबर 2022 का राशिफल (Today horoscope rashifal 25September 2022).

Updated on: 25 Sep 2022, 09:00 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 25 September 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों की आज रविवार के दिन अपने लव पार्टनर के साथ बनेगी बेहतर ट्यूनिंग, किन राशि के जातकों का व्यस्तता के कारण मूड हो सकता है खराब और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 25 सितंबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Sarv Pitru Amavasya 2022 Donts: सर्व पितृ अमावस्या पर की गई ये गलतियां बना सकती हैं आपको पितरों के भयंकर कोप का भागी

मेष (Aries) 
आज के दिन  मेष राशि के जातकों को सावधान रहने की जरुरत हैं. आपके विरोधी आप पर हावी हो सकते हैं. इस दौरान आप पर काम को समय पर खत्म करने का दबाव बना रहेगा. प्रेम संबंध की दृष्टि से आज के दिन आपको अपने प्रेम संबंध को बेहतर बनाने के लिए लव पार्टनर की भावनाओं की अनदेखी करने से बचना चाहिए. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा. करियर-कारोबार के सिलसिले में यात्रा करते समय अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें.

वृषभ (Taurus)
वृष राशि के जातकों के लिए आज के दिन शुभता और लाभ लिए साबित हो सकता है. आज के दिन की शुरुआत में करियर-कारोबार से जुड़ा कोई बड़ा अवसर हाथ लग सकता है. ऑफिसत्र में आपके सीनियर आपके कामकाज की तारीफ करेंगे. नौकरीपेशा लोगों की आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे. सिंगल लोगों की लाइफ में लव पार्टनर की इंट्री हो सकती है. छात्रों एवं युवाओं को प्रगति की दिशा मिलेगी. 

मिथुन (Gemini)
आज के दिन आपके ऊपर आलस छाया रहेगा. सप्ताह की शुरुआत से अंत तक, कई ग्रहों का स्थान परिवर्तन होगा और यह वह समय होगा जब आपका स्वास्थ्य सामान्य से ज्यादा अच्छा रहेगा. आज के दिन आपको विभिन्न प्रकार की शारीरिक समस्याओं से निजात मिल सकती है. पारिवारिक वातावरण में तनाव पैदा हो सकता है. दफ़्तर में स्नेह और सकारात्मक माहौल बना रहेगा जिसके कारण आप अपने सहकर्मियों का उचित सहयोग प्राप्त करते हुए अपने किसी महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा कर सकेंगे. 

कर्क (Cancer)
आज के दिन आप खुद को अवसाद या तनाव से ग्रस्त महसूस करेंगे. जिसके चलते आपके मन में कई नकारात्मक विचार भी आ सकते हैं. आपकी आमदनी में वृद्धि होगी जिससे आप अपने धन को भविष्य के लिए संचय करने का प्लान भी कर सकते हैं. आप में धैर्य की कमी होगी जिससे आप कार्यस्थल पर दूसरों की बातों को काटते हुए अपने विचार रखेंगे. इससे आप न चाहते हुए भी कई लोगों को अपने ख़िलाफ़ कर सकते हैं. 

सिंह (Leo)
सिंह राशि को भवन सुख का वस्तिार होगा, माता-पिता का सहयोग मिलेगा. छात्रों की पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे, संतान सुख में वृद्धि होगी. आय में कमी व खर्चों में वृद्धि की स्थिति हो सकती है. अपनी भावनाओं को वश में रखें, स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.

कन्या (Virgo)
आज के दिन कन्या राशि के लोगों के स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है, परंतु आत्मवश्विास में वृद्धि होगी. कार्यों के  प्रति जोश व उत्साह रहेगा. मानसिक शांति तो रहेगी लेकिन पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. नौकरी में कार्यभार में वृद्धि संभव है, आय में भी वृद्धि होगी. स्थान परिवर्तन भी संभावित है.  छात्रों एवं युवाओं को प्रगति की दिशा मिलेगी.

यह भी पढ़ें: Sarv Pitru Amavasya 2022 Dos: सर्व पितृ अमावस्या पर जरूर करें ये काम, पितरों कि कृपा से होने लगेगी धन में वृद्धि

तुला (Libra)
अगर आप अपनी नौकरी बदलने की सोच रहे थे तो किसी मित्र की मदद से आपको कोई बेहतर अवसर मिल सकता है. मित्रों या फिर परिवार के सदस्यों के साथ पिकनिक पार्टी का प्रोग्राम बन सकता है. तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ साबित होगा. अपने प्रेम संबध को मजबूत बनाने के लिए छोटी-मोटी बातों को दिल पर लगाने से बचें और कोई भी निर्णय भावना में बहकर न लें.

वृश्चिक (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन गुडलक लिए हुए है. नौकरीपेशा लोग अपने अपने बुद्धि और विवेक के बल पर न सिर्फ विरोधियों की साजिश को नाकाम करेंगे. कारोबार के सिलसिले में अधिक भागदौड़ करनी पड़ सकती है. यदि आप किसी के साथ प्रेम संबंध में चल रहे हैं तो परिजन उस पर अपनी स्वीकृति प्रदान कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन में पति-पत्नी के बीच प्रेम और सामंजस्य बना रहेगा. सेहत की दृष्टि से आपको अपनी दिनचर्या और खान-पान सही रखने की आवश्यकता है.

धनु (Sagittarius)
धनु राशि के लिए आज का दिन व्यस्तता लिए रह सकता है. भाई-बहनों के साथ किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है. अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखना होगा. किसी भी तरह की लापरवाही आपको अस्पताल के चक्कर लगाने के लिए मजबूर कर सकती है. नौकरीपेशा लोगों की आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे, जिससे उनके पास पैसों की आवक बनी रहेगी. आज के दिन आपकी अपने लव पार्टनर के साथ बेहतर ट्यूनिंग देखने को मिलेगी.

मकर (Capricorn)
आज के दिन आपको किसी महत्वपूर्ण कार्य में मिलने वाली सफलता के बावजूद भी आपकी ऊर्जा के स्तर में गिरावट दर्ज की जाएगी. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आपका ऊर्जावान, ज़िंदादिल और गर्मजोशी से भरा व्यवहार आपके आसपास, खासतौर से आपके परिवार के सदस्यों को ख़ुशी देगा जिसके कारण आपको अपने माता-पिता से प्रेम और स्नेह मिलेगा.  

कुंभ (Aquarius)
आज के दिन घर में किसी सदस्य की सेहत को लेकर आज के दिन आपको अपना बहुत धन खर्च करना पड़ सकता है जिससे आपकी आर्थिक स्थिति तक बिगड़ सकती है. पारिवारिक जीवन को अच्छा करने के लिए, आप आज के दिन अपनी ओर से प्रयास करते दिखाई देंगे. इस दौरान माता-पिता की सेहत में सुधार आएगा जिससे आपको उनका उचित सहयोग प्राप्त करने में मदद मिलेगी.

मीन (Pisces)
आज के दिन आप अपने कार्यक्षेत्र पर पहले से अधिक मेहनत के साथ अपने लक्ष्यों की प्राप्ति हेतु, प्रयास करते दिखाई देंगे. आपको दूसरों की आलोचना में अपना ज्यादातर समय और ऊर्जा बर्बाद करने से बचना होगा. सकारात्मक सोचें और अपनी वाणी में भी मधुरता लेकर आएं. धन लाभ होने की संभावना बनती दिखाई दे रही है.