logo-image

Rashifal 25 July 2022: आज सोमवार के दिन इन राशियों के साथ घट सकती है कोई बुरी घटना, विवाद में पड़ना बना सकता है सेहत पर खतरा

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 25 जुलाई का राशिफल (Today horoscope rashifal 25 July 2022).

Updated on: 25 Jul 2022, 09:04 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 25 July 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों के साथ आज सोमवार के दिन घट सकती है कोई बुरी घटना, किन राशि के जातकों का विवाद में पड़ना बना सकता है सेहत पर खतरा और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 25 जुलाई का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Vastu Tips For Door Bell: घर की घंटी से जुड़ी ये गलतियां छीन सकती हैं आपसे आपका मान सम्मान

मेष (Aries): आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए किसी प्रकार से अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दें रहा है. आपको किसी के द्वारा कोई दुखद समाचार प्राप्त हो सकता है. मन दुख का आभास करने वाला रहेगा. आज अनजान भय मन को परेशान करने वाला है. साथ ही कोई शारीरिक समस्या आपको परेशान कर सकती है. आज कोई नया आरम्भ न करें, परिवार को समय दें, माता की सेवा करेंगे तो आपका दिन अच्छा हो सकता है और आपको आंशिक लाभ हो सकता हैं.

वृषभ (Taurus): आज के दिन आपको सम्मान तो प्राप्त हो सकता हैं जिससे आपका यश बड़े. परंतु आज आपके किसी गलत निर्णय से आपका सम्मान और धन दोनों आपसे दूर का सकते हैं. निवेश किसी विशेषज्ञ की सलाह से ही करें. जीवन साथी का सहयोग आज आपको मिलने वाला है.

मिथुन (Gemini): आज का दिन बहोत व्यस्त रहने वाला है. जहां दिन का आरम्भ धन की हानि के साथ होने के योग बन रहे है. जैसे-जैसे सूर्य का प्रकाश कम होता जायेगा, आपका धन आपको वापस मिल सकता है. आज प्रयास करने पर आप सामाजिक सम्मान पा सकते है. निवेश करने के लिए दिन अच्छा है. व्यापारियों के लिए भी शुभत्व देने वाला दिन है. वहीं विद्यार्थियों के लिए आज का दिन ठीक नहीं रहने वाला है.

कर्क (Cancer): अगर आप कोई बड़ा कार्य करना चाहते है तो मध्यान काल से पहले ही आपको पूर्ण कर लेना चाहिए. अन्यथा आज के दिन आपके कार्यक्षेत्र में बाधा आने की संभावना बनती दिख रही है. आज का दिन नया कार्य आरम्भ करने के लिए अच्छा नहीं रहने वाला है. व्यापारियों के लिए भी दिन ठीक जाता हुआ नहीं जान पड़ता. आज किसी को धन उधार देने और निवेश करने से आपको बचना चाहिए.

सिंह (Leo): धन के विषय में दिन सामान्य है. कुछ अधिक खर्च हो सकता है. परंतु आज आपको किसी से किसी भी प्रकार का लेन देन करने से पहले बहोत विचार कर लेना चाहिए और आज के दिन आपको किसी से विवाद भी नहीं करना चाहिए. ऐसा करने पर आपको उस व्यक्ति के द्वारा पराजय प्राप्त हो सकती हैं. परन्तु दिन का अंत होते होते आपका महत्व लोगों को समझ आने लगेगा और आप अच्छी स्थिति में रहेंगे.

कन्या (Virgo):  आज का दिन आपके बहोत अव्यवस्थित रहने वाला है. आज आपको वाहन आदि चलाते समय सावधान रहने की आवश्यकता है और साथ ही आज के दिन आपको किसी के साथ विवाद में उलझना नहीं है. अन्यथा आपके सम्मान को ठेस पहुंच सकती है और आप स्वयं को अपमानित महसूस कर सकते है. आज आपके मन सम्मान में कमी आने वाली है. साथ ही आज आपका धन भी अनिश्चित तरीके से खर्च हो सकता है. परन्तु कोई सुखद समाचार भी आपको प्राप्त होने वाला है. जो आपके दिन को अच्छा बनाने वाला रहेगा.

यह भी पढ़ें: Kalawa Changing and Tie Rules: हाथ में कलावा बांधने का जानें वैज्ञानिक महत्व और नियम, वरना झेलना पड़ सकता है नुकसान

तुला (Libra): आज के दिन आपका मन पिछले दिन किसी पूर्ण हुए कार्य के कारण प्रसन्न रहने वाला है. आज भी आपका कोई कार्य बनता हुआ दिख रहा है परंतु आज आपका विवाद आपके व्यवसाय में सहायक या आपके पार्टनर के साथ हो सकता है. साथ ही आज आपके जीवन साथी से किसी बात को ले कर मन मुटाव की स्थिति बन सकती है. तो आपको कुछ भी अनर्गल बोलने से बचना चाहिए.

वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन आपका अच्छा व्यतीत होने वाला है. अगर आपका कोई विवाद बहुत लंबे समय से चलता चला आ रहा है तो आज समाप्त होने की उम्मीद बन रही है. साथ ही आज आपके शत्रु आपसे दूर जाने वाले है. व्यवसाय के लिए आज का दिन ठीक रहने वाला है. कर्म का लाभ मिलेगा, कार्य पूर्ण होंगे, स्वास्थ के लिए जरूर आज का दिन चिंता जनक रहने वाला है. स्वास्थ को ले कर कुछ समस्या आज आपको होने वाली है विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. आज प्रेम का इजहार करने से आपको बचना चाहिए.

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपका राशि के जातकों के लिए अच्छा नहीं रहने वाला है. आज आपको बहोत सभल कर अपने सभी निर्णय लेने होंगे. अन्यथा आपको कई प्रकार की चिंताएं बनी रहेंगी. किसी विवाद को मन में रख घर से बहार ना निकले क्योंकि आज आपके साथ कोई अरिष्ट घटना घटने के भी योग बनते दिख रहे है. साथ ही स्वास्थ के दृष्टिकोण से भी आज का दिन आपके लिए बेहतर जाता हुआ नहीं जान पड़ता है. आपकी राशि के जो विद्यार्थी है उन्हें जरूर आज के दिन प्रयास करने पर सफलता मिल सकती है अन्यथा यह दिन ठीक नहीं रहेगा.

मकर (Capricorn): आज के दिन आपको अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है ना चाहते हुए भी आपको अपने निवास स्थान से दूर जाना पड़ सकता है. अगर आप काफी समय से अपने कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के लिए प्रयासरत हैं तो इस दिन आपको सफलता प्राप्त हो सकती है. आपको आज दुर्घटना से स्वयं को बचाना होगा. ऐसा करने पर आपको सुख प्राप्त होने के आसार बलवान होते जान पड़ते है. प्रेम का इजहार करने और जीवन साथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करने के लिए यह दिन अच्छा रहने वाला है.

कुंभ (Aquarius): जिस समय का आपको लंबे समय से इंतजार थे वो समय आज का दिन ले कर आने वाला है. आज आपका कोई रुका हुआ कार्य पूर्ण होने वाला है और आज आपको सामाजिक सम्मान के साथ सुख की प्राप्ति होने वाली है. साथ ही आज आपकी कोई शारीरिक समस्या भी हल होने वाली है. आज आप कोई नया कार्य आरंभ कर सकते .है ऑफिस में भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में लाभ प्राप्त होगा.

मीन (Pisces): आज का दिन आपका शारीरिक समस्या के मध्य व्यतीत होने वाला है. आज आपको अपने शरीर में उत्पन्न हो रही स्थिति को ले कर भ्रम बना रहने वाला है. आज चिकित्सा के लिए आप धन का खर्च भी करने वाले है. आज का दिन आपके लिए अपने प्रेम का इजहार करने के लिए बेहतर रहने वाला है. व्यापार के लिए किसी को पार्टनर बनाना चाहते है तो प्रयास करने से वह आपके साथ व्यापार करने को राजी हो सकता है.