logo-image

Rashifal 23 September 2022: आज शुक्रवार के दिन इन राशियों का घूमने जाना दे सकता है दुर्घटना को न्यौता, पारिवारिक सुख से प्रसन्न रहेगा मन

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 23 सितंबर 2022 का राशिफल (Today horoscope rashifal 23September 2022).

Updated on: 23 Sep 2022, 08:58 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 23 September 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों का आज शुक्रवार के दिन घूमने जाना दे सकता है दुर्घटना को न्यौता, किन राशि के जातकों का पारिवारिक सुख मिलने से प्रसन्न रहेगा मन और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 23 सितंबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Shukr Pradosh Vrat 2022 Puja Vidhi aur Anushthhan: आश्विन माह के शुक्र प्रदोष व्रत पर करें ये सरल पूजा और अनुष्ठान, भगवान शिव स्वयं देंगे मनोवांछित वरदान

मेष (Aries) 
आज का दिन सामान्य रहने वाला है. लवलाइफ में कुछ परेशानियां आती दिख रही हैं. ऐसे में कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. मनोरंजन के नए अवसर प्राप्त होंगे.

वृषभ (Taurus)
पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. घर में उत्साह का माहौल रहेगा. मन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. लवलाइफ में बदलाव हो सकता है. व्यवसाय में उत्तम धन लाभ होगा.

मिथुन (Gemini)
आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. विपरीत लिंगी मित्र की मदद से कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन उत्तम है.

कर्क (Cancer)
स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. प्रेम संबंध मधुर होंगे.

सिंह (Leo)
आज आप अपने आकर्षक छवि के चलते लोगों को प्रभावित कर सकते हैं. समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. प्रेम प्रसंग में मधुर संबंध के चलते जीवन में खुशहाली रहेगी. छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम है.

कन्या (Virgo)
आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने के चलते खर्चों में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति कमजोर होने से परेशान हो सकते हैं. लवमेट से विवाद हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Shukr Pradosh Vrat 2022 Katha aur Upay: आश्विन माह के शुक्र प्रदोष व्रत पर किए गए ये बेजोड़ उपाए, चंद्र दोष के साथ इन कष्टों से मुक्ति दिलाए

तुला (Libra)
अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार में कोई नया कार्य शुरू हो सकता है. व्यापार में विस्तार की दृष्टिकोण से आज का दिन उत्तम है. प्यार के रिश्तों में मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

वृश्चिक (Scorpio)
आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. जीवनसाथी के तरफ से कोई उपहार मिल सकता है.

धनु (Sagittarius)
आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. किसी महिला मित्र की सहयोग से धन लाभ संभव है.

मकर (Capricorn)
आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. दुर्घटना के चांस हैं, ऐसे में यात्रा करने से बचें. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. व्यापार में कड़ी मेहनत के बाद लाभ होगा.

कुंभ (Aquarius)
पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. रोजी-रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. प्यार के लिहाज से आज का दिन उत्तम रहेगा. धन लाभ के योग हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मीन (Pisces)
आज आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. स्वास्थय की दृष्टिकोण से आज का दिन उत्तम रहेगा. परिवार में छोटे-मोटे भंडारे का आयोजन हो सकता है. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी.