logo-image

Rashifal 21 September 2022: आज बुधवार के दिन इन राशियों को मिलेंगी एक साथ कई गुड न्यूज, धार्मिक कार्य होने से खत्म होगा घर का कलेश

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 21 सितंबर 2022 का राशिफल (Today horoscope rashifal 21September 2022).

Updated on: 21 Sep 2022, 09:00 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 21 September 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज बुधवार के दिन मिल सकती हैं एक साथ कई गुड न्यूज, किन राशि के जातकों के घर धार्मिक कार्य होने से कलेश होगा खत्म और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 21 सितंबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Indira Ekadashi 2022 Katha aur Vrat Paran Samay: इंदिरा एकादशी की कथा पहुंचाएगी आपके पितरों को मोक्ष के द्वार, रहस्यमयी रूप से आपके घर होने लगेगी धन की वर्षा अपार

मेष (Aries) 
आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. भवन के रखरखाव एंव खर्चों में वृद्धि होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

वृषभ (Taurus)
मानिसक शांति रहेगी. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे..

मिथुन (Gemini)
आज आपको धैर्य रखने की जरुरत है. दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. वाणी पर संयम रखें. उधारी देने से बचें. अफसरों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कर्क (Cancer)
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंह (Leo)
कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. माता के स्वास्थय का ख्याल रखें. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ हो सकता है. सावधान रहें, वाहन चलाने में सावधानी बरतें. लवमेट से पुराने बात को लेकर विवाद हो सकता है.

कन्या (Virgo)
आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन हो सकता है. शैक्षणिक कार्य को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. लवमेट के साथ घूमने जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Indira Ekadashi 2022 Upay: इंदिरा एकादशी पर बस एक बार ये उपाय आजमाएं, कर्ज और जीवन भर के कष्टों से मुक्ति पाएं

तुला (Libra)
परिवार में किसी व्यक्ति का स्वास्थय खराब होने से परेशान हो सकते हैं. खर्चो में वृद्धि होगी. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. ऑफिस के कार्यो में लापरवाही बिल्कुल न करें. प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है.

वृश्चिक (Scorpio)
आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. व्यवसाय में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है.

धनु (Sagittarius)
वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. शाम को मित्रों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. 

मकर (Capricorn)
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. व्यवसाय में किए गए निवेश से उत्तम धन लाभ होगा. माता-पिता के सहयोग से आर्थिक स्थित मजूबत होगी. आज आप लवमेट के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं.

कुंभ (Aquarius)
आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी में तरक्की संभव है. कारोबारियों को पुराने निवेश से धन लाभ होगा. सेहत का ख्याल रखें. आज आपके सामने प्यार का प्रपोजल आ सकता है. 

मीन (Pisces)
समाजिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी में तगड़ा इंक्रीमेंट लग सकता है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार में छोटे-मोट भंडारे का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है.