News Nation Logo

Rashifal 2 September 2022: आज शुक्रवार के दिन इन राशियों को मिलेगी पुरानी परेशानियों से निजात, किसी भी विवाद में पड़ने से बचें

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 02 Sep 2022, 08:47:49 AM
Aaj ka Rashifal

आज शुक्रवार के दिन इन राशियों को मिलेगी पुरानी परेशानियों से निजात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

Today Horoscope 2 September 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज शुक्रवार के दिन मिलेगी पुरानी परेशानियों से निजात, किन राशि के जातकों को किसी भी विवाद में पड़ने से होगा बचना और सुकून और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 2 सितंबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2022 Ganpati Ka Beema: इस जगह पर भगवान गणेश के नाम है 316 करोड़ का बीमा, जानें इसके पीछे का रोचक तथ्य

मेष (Aries): मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. घर में किसी मांगलिक कार्य की योजना बनेगी. घर से दूर रहने वाले लोग आज अपने परिवार के किसी सदस्य से मिल सकते हैं. 

वृषभ (Taurus): वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, काम की अधिकता से परेशान हो सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले लोग आज के दिन थोड़ा भटक सकते हैं. जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है. 

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. जॉब की तलाश कर रहे लोगों को आज नौकरी मिलने की संभावना है. आलस्य से बचने की कोशिश करें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

कर्क (Cancer):  आज के दिन आपको किसी पुराने मामले में सफलता मिल सकती है, दूसरों से सलाह लेने से बचें. आज आपकी आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी, रुके हुए धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं. सेहत का ध्यान रखें. 

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आपके सभी काम आपकी योजना के हिसाब से पूरे होंगे. निवेश करने से पहले एक बार अच्छे से सोच-विचार कर लें. जीवनसाथी के साथ रिश्ते सामान्य रहेंगे.  

कन्या (Virgo): कन्या राशि के जातकों को आज का दिन परेशानी वाला हो सकता है, काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है, वेबजह पैसे खर्च करने से बचें. सेहत के प्रति लापरवाही परेशानी की वजह बन सकती है, ध्यान रखें. 

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2022 Katha and Bhog: भगवान गणेश की ये कथा सुनने के बाद ही लगाएं ऐसा भव्य भोग, अन्यथा व्रत हो सकता है निष्फल

तुला (Libra): तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काम सामान्य तरीके से चलेगा, आज आपको किसी भी तरह की कोई उलझन या परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. परिवार के लोगों से भी रिश्ते बेहतर होंगे.  

वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, पुराने कामों को पूरा करेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. खर्च की अधिकता रह सकती है, सोच-समझकर खर्च करें. सेहत का ध्यान रखें. 

धनु (Sagittarius): धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन पहले के दिनों से बेहतर होगा, आज आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी लेकिन किसी वजह से मन परेशान हो सकता है. सेहत के प्रति लापरवाही करने से बचें. 

मकर (Capricorn): मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, पुरानी सभी परेशानियों से निजात मिलता दिख रहा है. घर में किसी वजह से विवाद की स्थिति पैदा हो सकती है, जिसकी वजह से तनाव रहेगा. 

कुंभ (Aquarius):  कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. कार्यक्षेत्र में स्थिति सामान्य बनी रहेगी. आज के दिन आर्थिक मामले में लापरवाही करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है.

मीन (Pisces): मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. पैसों की परेशानी हो सकती है, आज के दिन निवेश करने से बचें, बाद में पछताना पड़ सकता है. अपनी वाणी पर संयम रखें. 

First Published : 02 Sep 2022, 08:47:49 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.