News Nation Logo

Rashifal 18 September 2022: आज रविवार के दिन इन राशियों को करना पड़ सकता है थोड़े से उतार चढ़ाव का सामना, जीवनसाथी के कारण बढ़ेगा मान सम्मान

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 18 Sep 2022, 08:54:21 AM
Aaj ka Rashifal

आज रविवार के दिन इन राशियों का जीवनसाथी के कारण बढ़ेगा मान सम्मान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

Today Horoscope 18 September 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज रविवार के दिन करना पड़ सकता है थोड़े से उतार चढ़ाव का सामना, किन राशि के जातकों का अपने जीवनसाथी के कारण बढ़ेगा मान सम्मान और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 18 सितंबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Jivitputrika Vrat 2022 Donts: जितिया व्रत के दौरान की गई ये गलतियां पड़ सकती हैं आपके बच्चे पर भारी, जानें इस दिन क्या करें क्या नहीं

मेष (Aries) 
आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. अत्यधिक व्यस्तता होने के कारण मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में प्रतिरोधी कड़ी टक्कर देंगे. वाणी पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी से व्यवहार मधुर रहेगा.

वृषभ (Taurus)
कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. किसी बात को लेकर लवमेट से मतभेद हो सकता है. व्यापार में सामान्य लाभ होगा. दोस्तों का सहयोग मिलेगा.

मिथुन (Gemini)
आज का दिन आपके लिए लकी रहने वाला है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज आप परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. नौकरी के नए अवसर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा.

कर्क (Cancer)
गुस्से को काबू में रखें. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. जीवनसाथी के बातों का ख्याल रखें. आज आपका विरोधी आपकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचा सकता है.

सिंह (Leo)
आज का दिन बहुत शानदार रहने वाला है. आज आपको संतान की तरफ से ऐसा सुखद समाचार मिलेगा, जिससे परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आप किसी को प्रपोज कर सकते हैं.

कन्या (Virgo)
आज का दिन आपके लिए बहुत भाग्यशाली रहने वाला है. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. समाजिक कार्यों के चलते आज आपको सम्मानित किया जा सकता है. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Jivitputrika Vrat 2022 Niyam: जितिया व्रत के इन नियमों की अनदेखी से कहीं न जाए आपकी संतान पर भयंकर बीमारी और दुर्घटना का संकट

तुला (Libra)
पारिवारिक जीवन सुखमयय होगा. माता-पिता के सहयोग से घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. विदेश से जुड़े कारोबारियों को उत्तम धन लाभ होगा. जीवनसाथी का सेहत खराब हो सकता है.

वृश्चिक (Scorpio)
आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. जोखिम भरें कार्य आज हाथ में न लें, नहीं तो उलझनों में फंस सकते हैं. यात्रा से बचें दुर्घटना का डर है. यदि आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है.

धनु (Sagittarius)
दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आप जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाज में सम्मानित हो सकते हैं.

मकर (Capricorn)
धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार में सुख-समृद्धि बरकरार रहेगी. ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है. किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं.

कुंभ (Aquarius)
आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले अच्छी तरह से सोच-विचार लें. आवश्यक न हो तो यात्रा करने से बचें. जीवनसाथी से किसी गंभीर मुद्दे पर बहस हो सकती है.

मीन (Pisces)
व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. कार्यों में आई बाधा से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. कोई भी निर्णय सोच-समझ कर लें. लवमेट के तरफ से ब्रेकअप का प्रस्ताव आ सकता है.

First Published : 18 Sep 2022, 08:54:21 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.