logo-image

Rashifal 17 September 2022: आज शनिवार के दिन इन राशियों को किसी भी काम में जल्दबाजी करने से होगा बचना, जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर रहें सजग

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 17 सितंबर 2022 का राशिफल (Today horoscope rashifal 17September 2022).

Updated on: 17 Sep 2022, 09:01 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 17 September 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज शनिवार के दिन किसी भी काम में जल्दबाजी करने से होगा बचना, किन राशि के जातकों को अपने जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर रहना होगा सजग और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 17 सितंबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Jivitputrika Vrat 2022 Mahatva aur Vrat Paran Samay: जितिया व्रत के प्रभाव से आपकी संतान को मिलेगी अपार सफलता, जानें महत्व और व्रत पारण समय

मेष (Aries) 
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यावसाय में उत्तम धन लाभ होगा. खर्चों में वृद्धि होगी. पुराने विवाद सुलझाने के लिए आज का दिन अनुकूल है. पति-पत्नी में आपसी मतभेद होने से परिवार का माहौल खराब होगा.

वृषभ (Taurus)
आज दिन की शुरुआत में आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. परिवार में छोटे मोटे पार्टी का आयोजन हो सकता है. व्यापारी वर्ग सोच-समझकर निवेश करें. आज आपको नए जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी.

मिथुन (Gemini)
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. क्रोध पर काबू रखें, नकारात्मक विचारों से दूर रहें. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है. ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है.

कर्क (Cancer)
आज का दिन बहुत शानदार रहने वाला है. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. युवाओं को नौकरी के अच्छे ऑफर मिल सकते हैं. साझेदारी में किया गया निवेश लाभकारी रहेगा. लवमेट से विवाद हो सकता है.

सिंह (Leo)
किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. यदि आज आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. व्यवसाय में निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें. लवमेट के भावनाओं का ख्याल रखें.

कन्या (Virgo)
आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. भूमि या भवन सुख संभव है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आज आपको कोई प्रपोज कर सकता है.

यह भी पढ़ें: Jivitputrika Vrat 2022 Niyam: जितिया व्रत के इन नियमों की अनदेखी से कहीं न जाए आपकी संतान पर भयंकर बीमारी और दुर्घटना का संकट

तुला (Libra)
आज आप स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं. तली भुनी हुई चीजों का परहेज करें. खानपान पर ध्यान दें. पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. विद्यार्थियों का पढ़ाई के प्रति लगाव बढ़ेगा. जीवनसाथी के तरफ से कुछ सरप्राइज मिल सकता है.

वृश्चिक (Scorpio)
आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. व्यवसाय में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. नकारात्मक विचारों से दूर रहें. लवमेट के साथ रोमांटिक यात्रा पर जा सकते हैं.

धनु (Sagittarius)
आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. किसी भी कार्य में जल्दबाजी न करें. व्यवसाय में नया निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से राय लें. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मकर (Capricorn)
व्यापार से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन लाभदायक रहने वाला है. ऑफिस में सहकर्मियों से बहस हो सकती है. विरोधी से सतर्क रहें, घात कर सकते हैं. किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. आज आपके सामने प्यार का प्रपोजल आ सकता है.

कुंभ (Aquarius)
आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकता है. युवाओं को नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. आज किए गए निवेश से उत्तम धन लाभ होगा. खानपान पर ध्यान दें, कब्ज गैस जैसी समस्या हो सकती है. जीवनसाथी के स्वास्थय को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मीन (Pisces)
आज आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सावधान रहें किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है.