logo-image

Rashifal 16 September 2022: आज शुक्रवार के दिन इन राशियों की आर्थिक स्थिति में होगा बेहतरीन सुधार, ऑफिस के काम में न बरतें लापरवाही

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 16 सितंबर 2022 का राशिफल (Today horoscope rashifal 16September 2022).

Updated on: 16 Sep 2022, 09:00 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 16 September 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों की आज शुक्रवार के दिन आर्थिक स्थिति में होगा बेहतरीन सुधार, किन राशि के जातकों को ऑफिस के काम में लापरवाही बरतने से चाहिए बचना और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 16 सितंबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Pitru Paksha 2022 Last Date and Upay: श्राद्ध का आखिरी दिन है बेहद खास, ये उपाय कर देगा आपकी सभी परेशानियों का नाश

मेष (Aries) 
परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. बिजनेस में तरक्की होगी. आर्थिक स्थिति मजबू होगी. आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. बेरोजगार युवाओं को नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. जीवनसाथी से तालमेल ठीक ठाक रहेगा.

वृषभ (Taurus)
आज आपको कोई गुड न्यूज मिल सकती है. अचानक धन लाभ संभव है. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओ को नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

मिथुन (Gemini)
आज भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सफल होगी. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. करियर में उछाल संभव है. नौकरी में प्रमोशन की संभावना है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा.

कर्क (Cancer)
दिन की शुरुआत में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. छात्रों को करियर के नए अवसर मिल सकते हैं. भुमि सुख संभव है. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं.

सिंह (Leo)
आज आपको किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. कानूनी मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. व्यापारी वर्ग अपनी कुशलता की दम पर लाभ कमाएंगे. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

कन्या (Virgo)
आज आपका भाग्य पूरा साथ देगा. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. लवमेट के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Pitru Paksha 2022 Places For Shraddh Karm: इन जगहों पर पितरों का श्राद्ध दिला सकता है उन्हें प्रेत योनी से मुक्ति, आप पर भी होगा ऐसा प्रभाव

तुला (Libra)
आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र में की गई लापरवाही घातक हो सकती है. शोध से विद्यार्थियों को अपने करियर पर फोकस करने की जरुरत है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है.

वृश्चिक (Scorpio)
व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. आज आप परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं.  जीवनसाथी के तरफ से किसी कीमती चीज का डिमांड हो सकता है.

धनु (Sagittarius)
व्यापार के नए अवसर मिलेंगे. परिवार में छोटे मोटे भोज का आयोजन हो सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सावधान रहें ऑफिस के कार्यों के प्रति लापरवाही कदापि न करें. प्यार के रिश्तों में मनमुटाव हो सकता है.

मकर (Capricorn)
आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. युवाओं को करियर के नए अवसर मिलेंगे. नौकरी में मनचाही तरक्की होने से मन प्रसन्न रहेगा. व्यवसाय में स्थान परिवर्तन के योग हैं. लवमेट के तरफ से कुछ सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है.

कुंभ (Aquarius)
आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. व्यवसाय में विस्तार के योग हैं. ऑफिस में अधिकारी वर्ग आपके कार्यों की सराहना कर सकते हैं. खर्चों में वृद्धि हो सकती है. शाम को परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं.

मीन (Pisces)
आज आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. व्यापार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. सावधान रहें क्रोध पर काबू रखें. भावनाओं में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. यात्रा के योग हैं.