logo-image

Rashifal 15 September 2022: आज गुरुवार के दिन इन राशियों का मन खुशहाली से रहेगा भरपूर भरा, नौकरी और परिवार की तरफ से मिलेगी जबरदस्त प्रसन्नता

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 15 सितंबर 2022 का राशिफल (Today horoscope rashifal 15September 2022).

Updated on: 15 Sep 2022, 08:51 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 15 September 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों का आज गुरुवार के दिन मन खुशहाली से रहेगा भरपूर भरा, किन राशि के जातकों को नौकरी और परिवार की तरफ से मिलेगी जबरदस्त प्रसन्नता और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 15 सितंबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: अयोध्या : भव्य मंदिर के गर्भगृह में इस शुभ दिन होगी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 

मेष (Aries) 
भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. व्यापार में तरक्की होगी. नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. संतान के तरफ से सुखद समाचार प्राप्त हो सकता है. प्रियजन से मुलाकात संभव है.

वृषभ (Taurus)
पुराना कार्य संपन्न होगा. उधारी देने से बचें. व्यवसाय में विशेष सावधानी बरतें. पारिवारिक कलह से बचें. शाम को मित्रों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. लवमेट के तरफ से मंहगे तोहफे की फरमाइश हो सकती है.

मिथुन (Gemini)
आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. समाजिक कार्यों में मन लगेगा. विद्यार्थियों को करियर संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

कर्क (Cancer)
ऑफिस के कार्यों के प्रति लापरवाही बिल्कुल न करें. क्रोध पर नियंत्रण रखें. जोखिम भरे कार्यों में फंसने से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी का स्वास्थ खराब हो सकता है. व्यापारी रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

सिंह (Leo)
सावधान रहें, ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं. व्यापारी ग्राहकों से मधुर व्यवहार करें. बेवजह की बहसबाजी से बचें. लवमेट के तरफ से कुछ तोहफा मिल सकता है.

कन्या (Virgo)
आज आपका भाग्य पूरा साथ देगा. भवन या भूमि सुख संभव है. नौकरी में अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन हो सकता है. आज आप पुराने कर्जों से उत्तीर्ण हो सकते हैं. लवमेट के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Pitru Paksha 2022 Effect On Zodiac Signs: पितृ पक्ष के दौरान खाली हो सकती है इन राशियों की धन की तिजोरी, जकड़ सकती है जानलेवा बीमारियां

तुला (Libra)
खर्चों में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति कमजोर होगी. कार्यों में निराशा हाथ लग सकती है. छात्रों को मन पढ़ाई से भटक सकता है. भावनाओं को काबू में रखें. लवमेट का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक (Scorpio)
कार्यों में आई बाधा से परेशानी बढ़ेगी. कार्यक्षेत्र में कार्यों के प्रति की गई लापरवाही घातक हो सकती है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. क्रोध पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

धनु (Sagittarius)
किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यापार में मनचाहा लाभ होगा. वैवाहिक जीवन में नई खुशियां दस्तक दे सकती है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

मकर (Capricorn)
नौकरी के अच्छे ऑफर मिल सकते हैं. व्यापार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. घर के बच्चे आपसे कुछ डिमांड कर सकते हैं. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

कुंभ (Aquarius)
धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई बड़ा पद मिल सकता है. ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है. दोस्तों से मनमुटाव हो सकता है.

मीन (Pisces)
मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. व्यापार में विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है. आज आप अपने विनम्र स्वभाव के चलते लोगों का दिल जीत सकते हैं. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.