News Nation Logo
Banner

Today Horoscope: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 27 जुलाई का राशिफल

27 जुलाई 2021 राशिफल (Horoscope, 27 July 2021): जानिए, आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. आज आपकी जिंदगी में क्या कुछ नया होने वाला है. आपके भाग्य के सितारे किन कामों के आपका साथ दे रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 27 Jul 2021, 10:25:20 AM
Today Horoscope

जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 27 जुलाई का राशिफल (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • कलाशांति ज्योतिष राशिफल 
  • पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा जानें कैसी रहेगी
  • स्वास्थ्य और कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति कैसी रहेगी

नई दिल्ली:

27 जुलाई 2021 राशिफल (Horoscope, 27 July 2021): जानिए, आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. आज आपकी जिंदगी में क्या कुछ नया होने वाला है. आपके भाग्य के सितारे किन कामों के आपका साथ दे रहे हैं. किन राशि वाले जातकों के लिए कौन-सा मंत्र खास है. के अलावा वे कौन-से उपाय और सावधानियां हैं जिनसे आपके सभी काम बन जाएंगे. यहां हम आपको बताएंगे कि कौन-से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति कैसी रहेगी, तो आइये जानते हैं आज 27 जुलाई का राशिफल.

मेष लग्नराशि 

मेष राशि के जातकों को धन का लाभ मिलेगा. आपकी दैनिक आय में वृद्धि हो सकती है. प्रेम-प्रसंग के लिहाज से यह हफ्ता आपको शुभ समाचार दे सकता है. आपका वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा. कार्यक्षेत्र में स्थिति आपके पक्ष में बनी रहेगी. हफ्ते के मध्य भाग में यात्रा का योग बन सकता है. सेहत संबंधी परेशानी में आपको राहत मिलेगी. आपको कार्यो में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे.

वृषभ लग्नराशि

वृषभ राशि के जातकों को नौकरी के क्षेत्र में शुभ परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. अधिकारी वर्ग के लोग आपके पक्ष में बने रहेंगे और आपको लाभ भी देंगे. आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि के योग रहेंगे. धन का आवागमन आपके लिए अच्छा बना रहेगा. छात्र वर्ग द्वारा किए जा रहे प्रयास सफल हो सकते हैं. हफ्ते के अंतिम भाग में यात्रा और खर्च का योग बन सकता है.

मिथुन लग्नराशि

मिथुन राशि के जातकों का कामकाज को लेकर आत्मविश्वास बहुत अच्छा बना रहेगा. आपके दैनिक कार्य आसानी से पूर्ण होंगे. कार्यक्षेत्र में स्थितियां अच्छी बनी रहेंगी. आपको कार्यक्षेत्र से संबंधित कुछ अच्छे समाचार मिल सकते हैं. आपको अच्छा धन लाभ हो सकता है. संतान का सहयोग मिलेगा. सेहत सामान्य बनी रहेगी. किसी काम को लेकर थोड़ी भाग-दौड़ हो सकती है.

कर्क लग्नराशि

कर्क राशि के जातकों को शुरुआती दिनों में सेहत और धन का खर्च परेशान कर सकता है. पुरानी चल रही समस्याओं में आपको आराम मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में स्थिति सामान्य बनी रहेगी. नौकरी वर्ग के जातकों को अधिकारी वर्ग का सहयोग कुछ अच्छे लाभ दे सकता है. दाम्पत्य जीवन में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. आप किसी धार्मिक आयोजन में भाग ले सकते हैं.

सिंह लग्नराशि

सिंह राशि के जातकों को कामकाज से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है. आपको अपने व्यापार में वृद्धि के लिए अच्छे अवसर मिल सकते हैं. इस राशि से संबंधित कुछ जातकों को विवाह के लिए अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं. हफ्ते के मध्य भाग में अपनी सेहत और खर्च का ध्यान रखें. आपके मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है. भाई-बहनों का सहयोग आपको लाभ देगा. धार्मिक कार्यो में रुचि अधिक बढ़ सकती है.

कन्या लग्नराशि

कन्या राशि के जातकों का खर्च बढ़ सकता है. कार्यक्षेत्र में कामकाज को लेकर आपके लिए समय अच्छा बना रहेगा. नौकरी-पेशा वर्ग को लाभ मिल सकता है. आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन अच्छा और सुखद व्यतीत होगा. सेहत संबंधी कोई समस्या आपको परेशान कर सकती है. संतान के साथ वैचारिक मतभेद संभव है. छात्र वर्ग के लिए हफ्ता थोड़ा दिक्कत वाला बना रह सकता है. धार्मिक स्थल पर आप दान दे सकते हैं.

तुला लग्नराशि

तुला राशि के जातकों को धन संबंधी परेशानी में कुछ राहत मिल सकती है. अचानक धन लाभ के योग बनेंगे. कार्यक्षेत्र में कार्यो को लेकर दवाव अधिक बना रह सकता है. आपको किसी नए कार्य की प्राप्ति हो सकती है. प्रेमप्रसंग के मामले में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी और संतान के साथ आपके रिश्ते अच्छे रहेंगे. किसी यात्रा का योग बन सकता है. सेहत का ध्यान रखें और व्यर्थ के वातार्लाप से अपने आप को दूर रखें.

वृश्चिक लग्नराशि

वृश्चिक राशि के जातक सुख-सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं. कामकाज के लिहाज से यह हफ्ता आपको सकारात्मक परिणाम दे सकता है. व्यापार के क्षेत्र में साझेदारो के साथ समंजस्य बनाकर चलें. छात्र वर्ग के लिए हफ्ता मन मुताबिक परिणाम देने वाला रहेगा. घरेलू कार्यो पर आपका धन खर्च हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. व्यर्थ के खर्च व वाद-विवाद से अपने आप को दूर रखें.

धनु लग्नराशि

धनु राशि के जातकों का पराक्रम और आत्मविश्वास बहुत अच्छा बना रहेगा, जिसके चलते कार्यो में आपको सफलता मिलेगी. पारिवारिक सदस्यों द्वारा आपको लाभ प्राप्ति के योग रहेंगे. कामकाज को लेकर स्थिति सामान्य बनी रहेगी. हफ्ते के मध्य भाग में कुछ उलझनें आपको परेशान कर सकती हैं. छात्र वर्ग को परीक्षा में सफलता मिलेगी. हफ्ते का अंतिम भाग कोई शुभ समाचार और धन का लाभ दे सकता है.

मकर लग्नराशि

मकर राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. लोगों के बीच आपका प्रभाव बढ़ेगा. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा. कामकाज के सिलसिले में आपकी भाग-दौड़ बनी रहेगी, जो आपको लाभ दे सकती है. वैवाहिक जीवन और प्रेम-प्रसंग में एक दूसरे के साथ तर्क-वितर्क से बचें. हफ्ते के अंतिम भाग में आपको कुछ उलझनें और तनाव परेशान कर सकते हैं.

कुंभ लग्नराशि

कुंभ राशि के जातकों के जीवन में सुख-सुविधाओं और प्रेम-भाव में वृद्धि के योग रहेंगे. कार्यक्षेत्र में भाग्य का सहयोग आपको अच्छे परिणाम दे सकता है. पारिवारिक सदस्यों के साथ आपके संबंध मधुर बने रहेंगे. भाई का सहयोग आपको लाभ दे सकता है. विवाह योग्य जातकों के लिए रिश्ते आ सकते हैं. व्यापारिक साझेदारों द्वारा आपको लाभ मिल सकता है. सेहत अच्छी बनी रहेगी.

मीन लग्नराशि

मीन राशि के जातकों की कार्यक्षेत्र से संबंधित यात्रा का योग बन सकता है. कार्यस्थल पर आपको अच्छे लाभ मिल सकते हैं. हफ्ते के मध्य भाग में आपको धन का लाभ मिल सकता है, साथ ही आपका कोई अधूरा कार्य पूर्ण हो सकता है. सेहत के लिहाज से यह हफ्ता आपको कुछ परेशान कर सकता है, इसलिए सेहत का ध्यान रखें. संतान और भाई-बंधुओं के साथ वैचारिक मतभेद की संभावना रहेगी.

(ज्योतिषी विशाल वाष्र्णेय कलाशांति ज्योतिष के संस्थापक हैं. यह राशिफल आपकी लग्नराशि के आधार पर आधारित है. ये समस्त राशिफल सामान्य हैं. किसी भी निश्चित परिणाम पर पहुंचने के लिए ज्योतिषी से दशा-अंतर्दशा और जन्मपत्री का पूर्ण रूप से अध्ययन कराना उचित रहता है.)

First Published : 27 Jul 2021, 10:16:20 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.