logo-image

'चकाचक' गुजरेगा ये हफ्ता, ये 5 राशि वाले होंगे मालामाल

ये आखरी हफ्ता आपकी किस्मत की सौगात लेकर आएगा. चलिए आपको बताते हैं कि किन राशियों के ऊपर से पैसों की तंगी की समस्या हटने वाली है.

Updated on: 27 Dec 2021, 10:47 AM

New Delhi:

साल 2021 का आखरी हफ्ता शुरू हो चुका है. लोगों को उम्मीद होती है कि ये आखरी हफ्ता अच्छे से सुख शांति से गुज़रे. आखरी साल में पैसों की कमी न हो ताकि आने वाला नया साल भी मालामाल हो सके. ग्रहों के परिवर्तन के साथ इंसान की ज़िन्दगी में, किस्मत में भी परिवर्तन आता है. ऐसे ही जहां नए साल में शनि देव कुछ राशियों में प्रवेश करेंगे वहीं कुछ राशियों के लिए साल के आखरी हफ्ते से लेकर नए साल की शुरुआत धनवान तरीके से होगी. ये आखरी हफ्ता आपकी किस्मत की सौगात लेकर आएगा. चलिए आपको बताते हैं कि किन राशियों के ऊपर से पैसों की तंगी की समस्या हटने वाली है. ये हफ्ता और आने वाला नया साल किन राशियों को मालामाल करेगा आइए जानते हैं. 

यह भी पढ़ें- साल 2022 में इन राशियों को प्यार के मामले में बेलने पड़ सकते हैं पापड़, जानें उपाए

वृषभ राशि (Taurus)

आप अपने काम से जिम्मेदारियों से न भागे. बल्कि थोड़ा सा वक़्त लें, कुछ समय की छुट्टी ले सकते हैं. आप अपनी जिम्‍मेदारियों से पूरी तरह किनारा नहीं कर सकते हैं लेकिन कुछ समय की छुट्टी जरूर ले सकते हैं. ये हफ्ता आपके लिए शुभ है. कोशिश करें इस हफ्ते फालतू खर्च न करें. आने वाले समय में आपको धन लाभ होगा, आपके रुका हुआ धन आपको कहीं से वापिस मिल सकता है. बस खुद को आलसी न बनाएं. लक्ष्मी जी की पूजा अवश्य करें. 

कर्क राशि (Cancer)

सकारात्मक रहें. नया असाइनमेंट या प्रोजेक्ट मिलने की पूरी उम्मीद है. दूसरों पर ध्यान न दें बल्कि अपने ऊपर और अपनी ज़िन्दगी पर ज्यादा फोकस करें तभी सफलता प्राप्त होगी. नए साल पर आपको आपके रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. अपने वॉलेट में पैसों को सही से रखें. याद रहे की पैसों को सही से न रखने से धन लाभ नहीं होता. जितना हो सके अपने मन को शांत रखने की कोशिश करें. 

सिंह राशि (Leo)

अपने ऑफिस में और घर पर सोच विचार कर फैसला करें. अपने पैसे को सोच समज कर खर्च करें. लक्ष्मी जी की पूजा अर्चना करें. जहां आपकी तिजोरी है वाहन पर लक्ष्मी जी की मूर्ती रखें. और रोज़ धुप बत्ती दिखाएं. इससे आपको धन लाभ होगा.  अपने गुस्से पर काबू रखें. इस आखरी हफ्ते में आपको धन लाभ हो सकता है. 

तुला राशि (Libra)
 
इस सप्ताह आपको कोई भी महत्वपूर्ण चीज हासिल करने के लिए दृढ़ संकल्प की जरूरत है. है. इस साल आप जो करना छाते हैं उसे पूरा अवश्य करें.अगर इस बार आपसे कोई उधार मांगते है तो देने से पहले सोच विचार करलें. अपने पैसों की कदर करें तभी आपको नए साल में धन लाभ होसकता है. आप भी लक्ष्मी जी का मन्त्र जाप करसकते हैं. आपके लिए लाभदायक है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

इस नए साल में आपके सारे रुके हुए काम बन जाएंगे. आपको बस सब्र करना होगा. धन आपके पास आएगा लेकिन आपको उसे सोच समज क्र सही जगह रखना होगा या आप इन्वेस्ट भी कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- दुनिया भर की कुछ बड़ी हस्तियां, जो धर्म बदलकर बन गए हिन्दू