News Nation Logo
Banner

Taurus Horoscope September 2019: वृषभ राशि वालों के लिए कैसा होगा सितंबर 2019

किस दिन आपको रहना हो सावधान और किस दिन आपके सितारे हैं प्रबल? आइये जानते हैं आज वृषभ राशि के जातकों का सितंबर माह का भविष्‍यफल..

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 28 Aug 2019, 07:07:07 PM

नई दिल्‍ली:

सितंबर 2019 वृषभ राशि (Taurus Horoscope September 2019) के जातकों के लिए क्या खास लेकर आ रहा है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किस दिन आपको रहना हो सावधान और किस दिन आपके सितारे हैं प्रबल? ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज वृषभ राशि के जातकों का सितंबर माह का भविष्‍यफल..

वृषभ (Taurus Horoscope September 2019) : इस महीने आपकी कुंडली में राहु दूसरे घर में रहेंगे. शुक्र, मंगल, सूर्य और बुध चौथे घर में रहेंगे. ये चारो ग्रह अपना घर भी इस महीने बदलेंगे. गुरु 7वें और शनि-केतु 8वें स्‍थान में रहेंगे. इस समय आपके चतुर्थ भाव में चार ग्रहों के योग होने से आय कम एवं खर्च अधिक रहेंगे. व्यर्थ की भागदौड़ से धन नष्ट होगा. आपका स्वास्थ्य कुछ ख़राब रह सकता है. संतान संबंधी कष्ट एवं चिंता बढ़ेगी. मन में अशांति व क्रोध की अधिकता से कोई बना हुआ कार्य बिगड़ सकता है.

यह भी पढ़ेंः Horoscope September 2019 Cancer : सितंबर में कर्क राशि वालों की सेहत सकती है नासाज

नौकरी या कार्यस्‍थल पर आपकी मेहनत का पूरा परिणाम नहीं मिलेगा. यह दिक्‍कत शुरुआत के केवल 10 दिनों के लिए है. महीने के मध्‍य में नौकरी में शांति रहेगी. वहीं, 21 से 30 सितंबर के बीच आय अच्‍छी रहेगी और कार्यस्‍थल पर सुखद वातावरण हो सकता है.

यह भी पढ़ेंः मेष राशि वालों का कैसा रहेगा सितंबर, देखें पूरे महीने का राशिफल

जहां तक बिजनेस की बात है तो दूसरों पर निर्भर न रहें. दूसरों के भरोसे बैठना आपके लिए मौके गंवाने जैसा होगा. वैसे यह महीना आपके लिए बहुत खराब नहीं है फिर भी आश्‍वसानों पर भरोसा न करें.

यह भी पढ़ेंः Gemini Horoscope September 2019: सितंबर में मिथुन राशि वाले सावधान रहें

सेहत के लिए यह महीना श्रेष्‍ठ है. इस पूरे महीने आपको कोई बीमारी छू भी नहीं पाएगी अगर आपने बाहर की चीजों को सेवन करने से खुद को बचा लिया.

परिवार में सुख शांति बनी रहेगी. पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है और उनके साथ आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं. संतान आपकी आज्ञा का पालन करेगी और उनके किसी अचीवमेंट से आप प्रसन्‍न होंगे.

संपत्‍ति के मामले में कुछ अच्‍छे अवसर आपका इंतजार करेंगे. अगर आपने जल्‍दीबाजी नहीं की तो लाभ के कई बड़े अवसर आपके सामने होंगे. किसी पेपर पर साइन करते समय उसे दो बार अवश्‍य पढ़ लें.

इस महीने पति-पत्‍नी के संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी. कोई अच्‍छी और चौंकाने वाली खबर मिल सकती है. आप दोनों का रिश्‍ता एक बार फिर नई ऊंचाइयों को छूएगा. प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए यह समय उत्‍तम है.
अशुभ दिनः 7 और 8, 17 और 18, 26 और 27
शुभ दिन
28 और 29 को महालक्ष्मी योग
5-6 को गजकेसरी योग

First Published : 28 Aug 2019, 04:12:46 PM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×