logo-image

सूर्य ने बदली चाल, इन तीन राशियों के लोग हो जाएंगे मालामाल

ग्रहों के राजा कहे जाने वाले सूर्य भगवान (sun god)अब अपनी चाल बदलने वाले हैं. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार जब भी कोई ग्रह अपनी चाल बदलता है उसका सीधा असर व्यक्ति के जीवन पर होता है. अब जब सूर्य अपनी चाल बदलवने वाले हैं तो उनकी प्रिय राशियों

Updated on: 30 Jan 2022, 07:50 PM

highlights

  • किसी भी ग्रह के चाल बदलने से सीधा असर व्यक्ति के जी जीवन पर पड़ता है

 

 

नई दिल्ली :

ग्रहों के राजा कहे जाने वाले सूर्य भगवान (sun god)अब अपनी चाल बदलने वाले हैं.  ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार जब भी कोई ग्रह अपनी चाल बदलता है उसका सीधा असर व्यक्ति के जीवन पर होता है. अब जब सूर्य अपनी चाल बदलवने वाले हैं तो उनकी प्रिय राशियों के लोगों की भी बल्ले-बल्ले होने वाली है. ज्योतिष के मुताबिक सूर्य का राशि परिवर्तन आगामी 13 फरवरी को होने वाला है. इस गोचर के दौरान सूर्य, शनि की स्वराशि कुंभ में प्रवेश करेंगे. जिससे कुछ राशियों को शुभ फल प्राप्त होगा. पैसे और नौकरी संबंधी सभी परेशानी इन राशियों की दूर होने वाली है.

मिथुन (Gemini)
13 फरवरी को होने वाला सूर्य का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ है. भाग्य स्थान पर सूर्य के गोचर से भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. दरअसल इस राशि का स्वामी बुध है. बुध और सूर्य की मित्रता रहती है. ऐसे में गोचर के दौरान आय में वृद्धि की संभावना रहेगी. इसके अलावा नौकरी में तरक्की का भी योग बनेगा. बिजनेस में आर्थिक प्रगति होगी. 

कर्क (Cancer)
सूर्य का यह राशि परिवर्तन कर्क राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है. गोचर की अवधि में नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. साथ ही प्रमोशन का भी लाभ मिलेगा. बिजिनेस में आय बढ़ेगी. इसके अलावा विदेश में व्यापार करने वालों को भी लाभ मिलेगा. 

कुंभ (Aquarius)
सूर्य का गोचर कुंभ राशि में ही होगा. जिस कारण इस राशि के लोगों के लिए यह गोचर अत्यंत लाभकारी रहेगा. धन भाव में सूर्य का गोचर होने से जबरदस्त आर्थिक लाभ का योग बनेगा. कुंभ राशि के जातक गोचर के दौरान जो भी कार्य आरंभ करेंगे, उसमें सफलता जरूर मिलेगी. बिजनेस में आकस्मिक धन लाभ का योग बनेगा. कार्यस्थल पर अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा.