logo-image

Shukra Gochar 2023 : आज रात्रि में शुक्र करेंगे मीन राशि में गोचर, इन राशियों पर पड़ेगा दुष्प्रभाव

आज रात्रि में 8 बजकर 12 मिनट पर शुक्र ग्रह गोचर करने वाले हैं,

Updated on: 15 Feb 2023, 01:08 PM

नई दिल्ली :

Shukra Gochar 2023 : आज रात्रि में 8 बजकर 12 मिनट पर शुक्र ग्रह गोचर करने वाले हैं, इनका गोचर मीन राशि में होगा. अब शुक्र दिनांक 22 अप्रैल तक मीन राशि में ही रहेंगे.  मीन राशि के स्वामी बृहस्पति हैं. ऐसे में शुक्र मीन राशि में गुरु के साथ रहने वाले है. बता दें, दोनों में शत्रुता की भावना है. जिसकी वजह से 12 राशियों में से 4 राशि ऐसे हैं, जिनका ऊपर इसका दुष्प्रभाव देखने को मिल सकता है. धन हानि भी हो सकता है. तो आइए आज हम आपको अपने इस लेख में शुक्र के ग्रह गोचर से किन राशियों के जीवन में इसका असर देखने को मिलेगा. इसके बारे में विस्तार से बताएंगे. 

ये भी पढ़ें-Vastu Tips 2023 : आर्थिक तंगी से हैं परेशान, तो घर के उत्तर दिशा में रखें ये चीजें

शुक्र के ग्रह गोचर से इन राशियों पर पड़ेगा दुष्प्रभाव 

1.मेष राशि 
मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र ग्रह गोचर शुभ नहीं है. इस समय आपके धन फिजूल कामों में खर्च होंगे. अपनी सेहत पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता है. आपकी आर्थिक स्थिति पर पहले की तुलना में खराब हो सकती है. अपनी वाणी पर संयम रखें. सेहत के प्रति लापरवाही करने से बचें. 

2.मिथुन राशि 
मिथुन राशि वालों के लिए शुक्र ग्रह गोचर आपके करियर में समस्याएं लेकर आ सकती हैं. नौकरीपेशा लोगों को वाद-विवाद से बचकर रहने की आवश्यकता है. अपने बॉस से बहस करने से बचें. अपने व्यवहार और वाणी पर संयम रखें. आपके नौकरी पर संकट आ सकती है. सतर्क रहें. विनम्र रहने की जरूरत है. 

3.तुला राशि
तुला राशि के जातकों के ग्रह गोचर ठीक नहीं है.आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. पैसे बचाकर रखें. फालतू की चीजों पर पैसे खर्च न करें. आर्थिक हानि होने की संभावना है. 

4.कुंभ राशि 
इस समय कुंभ राशि में शनि और सूर्य की युति है. आपके लिए शुक्र का गोचर शुभ नहीं है. पैसों से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. नौकरीपेशा लोगों को अपने काम से काम रखने की जरूरत है. बड़े अधिकारियों के साथ संबंध बेहतर रखें. आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.