logo-image

Shani Uday 2023 : इन राशियों के लिए मार्च महीना है बेहद लकी, आने वाला समय है खास

दिनांक 06 मार्च 2023 को शनि उदय होने वाले हैं.

Updated on: 08 Feb 2023, 05:04 PM

नई दिल्ली :

Shani Uday 2023 : दिनांक 06 मार्च 2023 को शनि उदय होने वाले हैं. फिलहाल अभी शनि ग्रह कुंभ राशि में अस्त अवस्था में हैं. वहीं ज्योतिष शास्त्र में कोई भी ग्रह जब अस्त अवस्था में होता है, तो कम शुभ फल प्रदान करता है. अस्त अवस्था में शनिदेव की ऊर्जा में कमी होती है. लेकिन अब शनि उदित होने वाले हैं, जिससे कई राशियों को शुभ फल की प्राप्ति होने वाली है. शनि के उदय से इन राशियों के आने वाले 30 दिन बेहद शानदार रहने वाला है और खास होने वाला है. तो आइए आज हम आपको अपने इस लेख में शनि के उदय होने से किन राशियों के ऊपर क्या प्रभाव पड़ने वाला है, इसके बारे में विस्तार से बताएंगें. 

शनि के उदय होने से इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत 

1.मेष राशि 
मेष राशि के जातकों के लिए शनि के उदय होने से सेहत सते जुड़ी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. धन वृद्धि होगी. अगर आप विदेश जाने की सोच रहे हैं, तो ये समय आपके लिए बेहद शुभ है. आपकी सभी बाधाएं दूर होंगी. करियर में अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. 

2. वृष राशि 
वृष राशि वालों के लिए शनि के उदय होने से बेहतर परिणाम मिलेंगे. आपके संबंधों में सुधार होगा. वाद-विवाद में पड़ने से बचें. आपको पिता का पूरा सहयोग मिलेगा. अगर आप वाहन खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये समय आपके लिए बहुत शुभ है. 

3.मिथुन राशि 
शनि के उदय होने से मिथुन राशि वालों के जीवन में पहले से सुधार होगा. सुख-समृद्धि की प्राप्ति होगी. निवेश के लिए समय ठीक है. करियर में तरक्की मिलेगी.

4. वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि वालों के जीवन में फिलहाल अभी शनि की ढैय्या चल रही है, जिससे आपको थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. अगर आप नए काम की शुरुआत कर रहे हैं, तो ये समय बहुत अच्छा है. आपको पिता का पूरा साथ मिलेगा. 

5.कुंभ राशि 
कुंभ राशि वालों के लिए शनि उदय आपके सभी बनाएगा. पैसों के मामले में सावधानी बरतें. आर्थिक पक्ष में पहले से सुधार होगा. आपको सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा. वाद-विवाद से दूर रहें, तो बेहतर होगा.