News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Rashi Parivartan 2022: 16 जनवरी से लगेगी इन राशियों की लॉटरी, धन की होगी वर्षा और मिलेगी नौकरी

साल 2022 का राशि पहला परिवर्तन 14 जनवरी यानी कि मकर संक्रांति से शुरू हो जाएगा. जब राशि परिवर्तन होता है तो कुछ राशियों पर अच्छा प्रभाव पड़ता है. तो, वहीं कुछ राशियों पर बुरा असर पड़ता है. मंगल देव की कृपा से इन राशियों के जातकों को धन लाभ हो सकता है

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 11 Jan 2022, 10:00:36 PM
16 January mangal rashi parivartan 2022

16 January mangal rashi parivartan 2022 (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:

साल 2022 का राशि पहला परिवर्तन 14 जनवरी यानी कि मकर संक्रांति से शुरू हो जाएगा. जब राशि परिवर्तन होता है तो कुछ राशियों पर अच्छा प्रभाव पड़ता है. तो, वहीं कुछ राशियों पर बुरा असर पड़ता है. ऐसा ही साल 2022 में होगा. इस साल कई राशियों का ग्रह परिवर्तन होगा. बात अगर साल के पहले महीने यानी कि जनवरी कि की जाए तो, इस महीने में मंगल (mangal rashi parivartan 2022) 16 जनवरी को धनु राशि में प्रवेश करेंगे. जिसके चलते मंगल  राशि परिवर्तन का मेष से लेकर मीन राशि तक पर प्रभाव पड़ेगा.  मंगल के धनु राशि (mangal gochar 2022) में प्रवेश करने पर कई लोगों के जीवन में पॉजिटिव चेंजिस आएंगे. मंगल देव की कृपा से इन राशियों के जातकों को धन लाभ भी हो सकता है. अब, जानिए किन राशि वालों के जीवन पर अच्छा असर पड़ेगा.

यह भी पढ़े : 20 से 25 जनवरी तक इन राशि वालों को मिल सकती है खुशखबरी

मीन राशि (Pisces horoscope)
इस 16 जनवरी से मीन राशि के जातकों को (Pisces horoscope 16 january) अच्छे रिजल्ट्स देखने को मिलेंगे. इस दौरान वर्कफील्ड में सफलता हासिल हो सकती है. अगर आप नौकरी बदलने की भी सोच रहे है तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है. इसके साथ ही आपको फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स से भी छुटकारा मिल जाएगा. मेहनत से किए गए काम में सक्सेस मिलेगी. 

मेष राशि (Aries horoscope)
इन राशि के जातकों के लिए मंगल राशि में बदलाव किसी वरदान से कम नहीं है. मंगल गोचर के प्रभाव से धन, पद और स्टेटस में बढ़ोतरी हो सकती है. मंगल गोचर काल में मंगल देव की पूरी कृपा रहेगी. इस दौरान करियर और व्यापार में भी लाभ हो सकता है. 

यह भी पढ़े : अस्त हो रहे हैं शनि देव, जानें किन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

मिथुन राशि (Gemini horoscope)
इन राशि के जातकों के लिए मंगल राशि परिवर्तन शुभ साबित होगा. 16 जनवरी को मंगल के धनु राशि में गोचर करते ही आपके लिए धन लाभ के योग बनेंगे. बिजनेस या नौकरी में सक्सेस मिल सकती है. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. मिथुन राशि के स्वामी ग्रह बुध हैं. इस दौरान आप कोई नया काम भी शुरू कर सकते हैं. 

First Published : 11 Jan 2022, 10:00:36 PM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.