logo-image

Ram Navami 2023 : राम नवमी पर चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, व्यापारियों को होगा लाभ

हिंदू पंचांग में दिनांक 30 मार्च यानि कि कल राम नवमी है .

Updated on: 29 Mar 2023, 01:33 PM

नई दिल्ली :

Ram Navami 2023 : हिंदू पंचांग में दिनांक 30 मार्च यानि कि कल राम नवमी है और राम नवमी का दिन भगवान श्री राम को समर्पित है. इसी दिन भगवान श्री राम का जन्म हुआ था. इसके साथ मां दुर्गा के नौवे स्वरूप मां सिद्धिदात्री की पूजा करने का भी विशेष विधि-विधान है. रामनवमी पर कई शुभ संयोग बन रहे हैं, जिससे कई लोगों को धन, व्यापार में लाभ होने की संभावना है. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनके लिए रामनवमी बहुत शुभ माना जा रहा है. इस दिन अगर आप भगवान श्री राम की पूजा कर रहे हैं, तो साथ में हनुमान जी की भी पूजा अवश्य करें. बता दें, इस साल रामनवमी पर बुध, सूर्य और गुरु मीन राशि में शुक्र और राहु मेष राशि में हैं. साथ ही शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं. तो ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में रामनवमी पर महासंयोग बनने से कौन से ऐसे 3 राशि हैं, जिनके धन और व्यापार में लाभ होने वाला है. 

ये भी पढ़ें - Ram Navmi 2023 : इस दिन बन रहे हैं कई अद्भुत संयोग, विपत्ति से मिलेगा छुटकारा

रामनवमी पर इन 3 राशियों को होगा जबरदस्त लाभ 

1. वृष राशि 
वृष राशि के जातकों के लिए रामनवमी शुभ फल लेकर आया है. आपको तरक्की के नए अवसर की प्राप्ति होगी. आपके सभी काम समय के साथ पूरे होंगे. धन से संबंधित आपकी सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी. व्यापारियों को लाभ होगा. निवेश के लिए समय बहुत शुभ है. 

2. तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए रामनवमी बहुत लाभदायी साबित होगा. आपके आत्म विश्वास में वृद्धि होगी. साथ ही आय के नए स्त्रोत बनेंगे. परिवार के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे. घर में सुख और शांति का वातावरण रहेगा. आपकी सभी समस्याएं भी दूर हो जाएंगी. 

ये भी पढ़ें - Palmistry 2023 : क्या आपकी हथेली पर बनते हैं ये निशान, देते हैं राजयोग के संकेत

3. सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए रामनवमी बहुत लकी माना जा रहा है. आपको कर्ज से मुक्ति मिलेगी. कार्यक्षेत्र में चल रही सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी. आय के नए साधन बनेंगे. व्यापारियों को मुनाफा होगा. अगर आप कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय आपके लिए बहुत शुभ है.  कहीं बाहर जाने से पहले माता-पिता का आशीर्वाद लेकर ही निकलें.