logo-image

5 राशियां, 5 अलग अंदाज़, अलग तरह से प्यार दिखाते हैं ये राशि के लोग

आज आपको बताते हैं 5 राशियों के 5 अलग अंदाज़ जिनका प्यार के मामले में काफी अलग अंदाज़ है.

Updated on: 20 Dec 2021, 11:12 AM

New Delhi:

हर किसी के प्यार दिखाने का अंदाज़ अलग-अलग होता है. कुछ लोग तोहफे देकर ख्याल रख कर प्यार जताते हैं. तो कुछ लोग सर्फ गुस्सा करके और फिर ख्याल करके प्यार जताते हैं. कुछ लोग बिना कुछ दिए ही बहुत कुछ दे जाते हैं. तो कुछ आखों ही आखों में अपने प्यार का इज़हार कर देते हैं. हर एक का अंदाज़ अपन अलग-अलग होता है जिससे वह अपने पार्टनर को अपना प्यार दिखाता है. लेकिन इस मामले में भी कुछ राशियां बहुत लकी होती हैं. इसलिए जब भी उनके रिश्ते में लड़ाई होती है तो वह झट से सुलह भी कर लेते हैं. तो चलिए आज आपको बताते हैं 5 राशियों के 5 अलग अंदाज़ जिनका प्यार के मामले में काफी अलग अंदाज़ है. 

यह भी पढ़ें- साल 2022 से इन राशि वालों पर रहेगा प्रेम का असर, सुखमय रहेगा जीवन

मेष - प्रेमी पर समझते हैं अधिकार 

ये राशि के लोग प्यार के मामले में काफी जल्द बाज़ी करते हैं. अग्नितत्व होने के कारन ये लोग बिन असोचे समझे कुछ भी बोल देते हैं और क्र जाते हैं. ये राशि के लोग बहुत ज़िद्दी होते हैं लेकिन इनकी ख़ास बात यह होती हैं कि ये लोग जिसे एक बार छह लें फिर उसे ज़िन्दगी भर चाहने लगते हैं. इनकी हां में हां मिलाने वाला ही इनका पसंदीदा इंसान होता है. लेकिन ये दिल से बहुत साफ़ होते हैं. ये अपने प्यार को कभी कौन अनहि छाते इसलिए जल्द बाज़ी में कभी कभी गलत कदम उठा देते हैं. 

वृष राशि-  साथ निभाते हैं 

वृष राशि के लोग बहुत सोच विचार करके अपने प्यार के लिए फैसले लेते हैं. इनमे काफी धैर्य होता है. जो इनकी खूबी बताता है.  प्यार का साथ निभाते हैं. और हर एक कदम बहुत सोच विचार कर उठाते हैं. इनके रिश्ते में लड़ाई भी जल्द सुलझ जाती है. अगर इन्होने एक बारे किसी का हाथ पकड़ लिया तो फिर ये दूर तक  साथ निभाते हैं. 

यह भी पढ़ें- साल 2022 से वापस आ सकता है इन राशि वालों का पुराना प्यार

मिथुन राशि - बहुत सपने देखते हैं. 

ये राशि के लोग सपने में ज्यादा जीते हैं. हालांकि इन्हे लगता है की ये अपने प्यार का इज़हार करलेंगे लेकिन जब भी प्यार की बात आती है तो इनके ज़िन्दगी में सब उथल पुथल हो जाता है. ये सर्फ सपने सजा कर अपनी लव लाइफ को सोचते हैं. 

सिंह राशि - खुले दिल करते हैं प्यार का स्वागत 

ये राशि के लोग ज़िंदादिली से प्यार को जीते हैं. इनको अपनी ज़िन्दगी में रोमांच बहुत पसंद है. ये हर बार कुछ अलग करना छाते हैं ताकि इनके रिश्ते में रोमांच बना रहे. ये प्यार करने में उतने ही ईमानदार होते हैं. ये राशि के लोग भी एक बार किसी का हाथ पकड़ लें फिर ये साथ आखरी दम तक देते हैं. 

तुला -  प्यार में लेते हैं दिलचस्पी 

इस राशि के लोग प्यार में बहुत दिलचस्पी लेते हैं. हल्के इनकी बुरी आदत होती है की ये बहुत जल्द किसी चीज़ से बोर हो जाते हैं. लेकिन पैर के मामले में बहुत समझकर कदम उठाते हैं. इन राशि वालों का प्यार दिखने का अंदाज़ सबसे अलग होता है. ये ख्याल रख कर सतह में समय बिताने से लेकर एक अलग रोमांचक तरीके से रिश्ते को निभाने में भरोसा रखते हैं. अगर इन राशि वालों के रिश्ते में लड़ाई हुई है तो ये जल्द सुलह करलेते हैं. ये अगर एक बार किसी से प्यार करले तो फिर ज़िन्दगी भर उसका साथ निभाते हैं. दिल के बहुत साफ़ और बहार से थोड़े से कठोर होते हैं.