logo-image

अब भारतवर्ष में नरेंद्र मोदी को रोकना होगा असंभव, जानें मोदी के ग्रहों पर क्या बोले पारस भाई जी

पारस भाई जी की तरफ से पुरजोर तरह से कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को देश की तरफ से संत का सम्मान देना चाहिए, क्योंकि सत्य का संत आज के इस कलयुग मे कोई है तो वह है पीएम नरेन्द्र मोदी

Updated on: 27 May 2019, 08:09 PM

नई दिल्ली:

श्री श्री पारस भाई जी व पारस परिवार के समस्त सदस्यों की तरफ से देश के चौकीदार पीएम नरेंद्र मोदी को सत्ता वापिसी की बधाई. पारस भाई जी की तरफ से पुरजोर तरह से कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को देश की तरफ से संत का सम्मान देना चाहिए, क्योंकि सत्य का संत आज के इस कलयुग मे कोई है तो वह है पीएम नरेन्द्र मोदी.

मां भगवती की साधना के साथ-साथ समाज की सेवा करते सच्चे साधक, एस्ट्रोलॉजर (Astrologer), बेहतरीन मोटिवेटर, मां भगवती व शिव के भजनों (Maa Bhagwati bhajans) से दुनिया को मंत्रमुग्ध कर देने वाले पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया श्री पारस भाई जी (Shri Paras Bhai Ji) ने कहा, बीजेपी ने पहली बार अपने दम पर 300 का आंकड़ा पार कर एक नया रिकार्ड रच दिया है. ये देश के चौकीदार पीएम नरेंद्र मोदी का ही जादू है कि जिसके सामने सारी विपक्षी पार्टियां फिसड्डी साबित हो गई. ऐसे मे श्री पारस भाई (Shri Paras Bhai) ने देश के चौकीदार पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी की जीत पर लोगों में मिठाई बांटी और साथ ही इस खुशी में गरीबों को खाना खिलाया.

यह भी पढ़ें: मेहनत और काबिलियत के बावजूद नहीं मिल रहा मुकाम तो आजमाएं श्रीश्री पारस भाई जी के उपाय

श्री पारस भाई गुरु जी (Shri Paras Bhai Guru Ji) ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि देश में फिर एक बार मोदी सरकार ही बनेगी. श्री पारस भाई ने कहा, देश पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों सुरक्षित था और आने वाले समय मे भी सुरक्षित रहेगा. यहां पारस भाईजी ने पीएम नरेन्द्र मोदी जी की लंबी आयु व अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. यहां पारस भाई जी ने कहा की पीएम नरेन्द्र मोदीजी के विजय अभियान को अब कोई रोक नही सकता है. हां केवल पीएम नरेन्द्र मोदीजी को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान अवश्य देना पड़ेगा, क्योकि यही उनकी परेशानी का कारण बन सकता है. वैसे मां भगवती ने अपने इस शेर पर पहले भी हमेशा कृपा की है और आगे भी करेगी. यही हमारी कामना है. उन्होंने कहा, अब देश की राजधानी दिल्ली की बारी है क्योंकि अब दिल्ली में जल्द ही होने वाले विधानसभा चुनावों में भी बीजेपी की तरफ से अच्छा प्रदर्शन देखने को मिल सकता है, जिसमे उनके सभी विरोधी धराशायी हो सकते है. क्योकि आज के इस भारतवर्ष मे पीएम मोदी जी को रोक पाना असंभव ही है. उनके सितारे चमक रहे है, जिस कारण इन विधानसभा चुनावों मे विरोधी पार्टियों को हार का सामना करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश: सरकार जाने पर भी सरकारी बंगले का मोह नहीं छोड़ रहे पारस जैन, अब मिला बेदखली का नोटिस

पिछले दिनों श्री पारस भाई जी (Shri Paras Bhai Ji) ने भी पीएम नरेंद्र मोदी चौकीदार हैं का समर्थन किया था. और अब एक बहुत ही अजब बात श्री पारस भाई जी ने पीएम नरेन्द्र मोदी जी के बारे मे कही है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी जी को अब संत का दर्जा भी मिलना चाहिए. उन्होने कहा नरेन्द्र मोदी किसी संत से कम नही. संत का अर्थ है सांसारिकता से अलग रह कर धार्मिक जीवन बिताने वाला त्यागी, सज्जन, महात्मा, निर्मल और पवित्र व्यक्ति. संत के इन सभी पैमानों पर नरेन्द्र मोदी जी खरे ही उतरे है.
उनके मुताबिक मोदी जी त्यागी भी हैं, सज्जन भी, निर्मल और पवित्र हैं तो महात्मा भी. जो दिन रात सांसरिकता, लोभ और मोह से दूर रहकर केवल अपने देश और धर्म की सच्ची सेवा मे लगा पड़े हैं, और इसमे किसी को दोराय भी नही होगी, क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी जी ने एक पूर्ण संत की तरह सनातन और समाज के हर वर्ग की रक्षा के लिए विरोधियों के कड़वी से कड़वी टिप्पणियों का विष पिया और एक संत की तरह हंसते हुए सभी की गालियां सहन की और उफ तक नही की. क्योंकि संत का स्वभाव ही दुनिया के दर्द लेकर और दुनिया की उपेक्षाओं को सहन कर संसार में सुख का ही वितरण करना होता है. यही उन्होंने करके दिखाया है. और देश विदेशों मे जब लोग अपने नाम के आगे वैसे ही संत लिखवा सकता है तो नरेन्द्र मोदी जी के नाम के आगे संत क्यों नही लगना चाहिए. यह स्वयं सोचने की बात है.

(यह आर्टिकल न्‍यूजस्‍टेट की सिंडिकेट फीड से ऑटो जेनरेटेड है.)