logo-image

Numerology Predictions: 26 दिसंबर को इन लोगों को बिजनेस में होगा लाभ, फैमिली का मिलेगा पूरा साथ

अंकशास्त्र (numerology horoscope) के अनुसार अपने नंबर निकालने (date of birth numerology) के लिए आप अपनी डेट ऑफ बर्थ, मंथ और ईयर को यूनिट डिजिट तक जोड़े. जब तक गिनती आएगी, वही आपका भाग्यांक ( numerology prediction) होगा.

Updated on: 26 Dec 2021, 07:32 AM

नई दिल्ली:

ज्योतिषशास्त्र की तरह अंक ज्योतिष से भी भविष्य, स्वभाव और नेचर का पता लगाया जा सकता है. जिस तरह नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते है. अंकशास्त्र (numerology horoscope) के अनुसार अपने नंबर निकालने (date of birth numerology) के लिए आप अपनी डेट ऑफ बर्थ, मंथ और ईयर को यूनिट डिजिट तक जोड़े. जब तक गिनती आएगी, वही आपका भाग्यांक ( numerology prediction) होगा. जैसे, महीने के 2, 11 और 20 डेट को जन्म लिए हुए लोगों का मूलांक 2 होगा. 

यह भी पढ़े : राशिफल 26 दिसंबर 2021: इन राशि के जातकों को देना होगा सेहत पर ध्यान, व्यवसाय में बढ़ोतरी के योग

मूलांक 1 - आज आपका दिन मिला-जुला (aaj ka rashifal) असर देगा. वर्कफील्ड और बिजनिस में एन्वायरनमेंट आपके हिसाब से कम ही रहेगा. नई योजनाओं पर काम शुरू न करें. किसी भी काम में लापरवाही न बरतें. बनते हुए काम में बाधाएं आ सकती है. फैमिली में किसी बात पर अनबन हो सकती है. मेंटल स्ट्रेस (rashifal today) आपको परेशान कर सकता है. व्हीकल के इस्तेमाल में सावधानी बरतें.

मूलांक 2 - आज आपका दिन खुशनुमा (2021 numerology predictions) रहेगा. वर्कफील्ड और बिजनेस में नई सफलताएं मिल सकती हैं. साथियों का सहयोग मिलेगा. नई योजनाओं पर काम शुरू कर सकते हैं. बिजनिस में प्रोफिट के मौके सामने आएंगे. नए विचारों का फ्लो बना रहेगा. फैमिली का सहयोग मिलेगा. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. घर पर कोई मेहमान आ सकता है. 

यह भी पढ़े : राशिफल 24 दिसंबर 2021 - आज कुछ राशियों के लिए दिन तरक्की भरा हो सकता है, वहीं कुछ राशियों का दिन आज दुर्घटना भरा हो सकता है.

मूलांक 3 - आज आपका दिन बिजी रहेगा. दोस्तों के साथ से मुश्किल काम भी बन सकेंगे. बिजनिस में अचानक प्रोफिट के मौके सामने आएंगे. बिजनिस टूर पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है. फैमिली का साथ मिलेगा.

मूलांक 4 - आज वर्कफील्ड और बिजनिस में आपको भाग्य का कम साथ मिलेगा. नए प्लान पर काम शुरू करने से पहले किसी एक्पीरिएंस्ड इंसान से एडवाइस जरूर लें. बिजनिस में प्रोफिट के मौके कम ही सामने आएंगे. दूसरों के काम में इंटरफेयर न करें. फैमिली का साथ मिलेगा. स्टूडेंट्स को भी कॉम्पीटीटिव एक्जाम्स में सक्सेस मिल सकती है.