logo-image

New Year 2021: कौनसी राशि के लिए नए साल में रहेगा 'सब चंगा सी'?

कैसा रहेगा आपका नया साल, जानिए अपना राशिफल

Updated on: 01 Jan 2021, 12:41 PM

नई दिल्ली:

New Year 2021 पर लोगों ने एक-दूसरे को बधाई दे दी है. पिछले साल लोग जितना कोरोना संकट की वजह से परेशान रहे वो उतनी ही उम्मीद कर रहे हैं कि उनका अगला साल अच्छा बीते नए साल पर जानिए अपना राशिफल

मेष राशि के जातकों के लिए साल 2021 अच्छा रहेगा. करियर और बिजनेस में सफलता मिलेगी. अटके हुए काम पूरे होने का योग है.
शनिदेव की कृपा मिलेगी. यह साल आर्थिक नजरिए से भी लाभदायक है. 

वृषभ राशि के जातकों के लिए साल 2021 शानदार होगा. वैवाहिक जीवन में खुशहाली मिलेगी. व्यापार में भी सफलता का योग बन रहा है. आगे बढ़ने के कई मौके मिलेंगे. 

मिथुन राशि वालों के जीवन में कठिनाई होगी. धन हानि होने का प्रबल योग है. हर काम में देर होगी. 


कर्क राशि वालों के लिए यह साल अच्छा रहने वाला है. करियर और आर्थिक दृश्टि से भी साल फायदेमंद रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए तरक्की का योग बन रहा है.

सिंह राशि के लिए यह साल एवरेज रहने वाला है. आर्थिक दृश्टि से भी यह साल मिला जुला रहेगा. धन अर्जित करने के कई मौके मिलेगें. सफलता हासिल करने का प्रबल योग है. 

कन्या राशि के लिए यह साल मिला-जुला रहेगा.  शुरुआत अच्छी पर बीच में सावधान रहने की जरूरत है. करियर में सफलता मिलेगी. नई योजनाएं आपके दिमाग में आएंगी. व्यापार के नजरिए से साल अच्छा है. 

तुला राशि के लिए साल 2021 में तमाम बदलाव होंगे. कई क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. व्यापार में उन्नति का योग है. बिजनेस को बढ़ाने का मौका मिलेगा.

वृश्चिक राशि के लिए साल 2021 काफी मेहनत भरा रहेगा. प्रेम जीवन के लिए यह साल अनुकूल रहेगा. इस साल शादी का योग बन सकता है. 

धनु राशि के जातकों के लिए यह साल करियर के नजरिए से खास रहेगा. सहकर्मियों की मदद से कई फायदे मिलेंगे. व्यापार के नजरिए से यह साल खास होगा. बिजनेस में अपार सफलता मिल सकती है. 

मकर राशि के लिए यह साल अच्छा रहेगा. शनि और गुरु का साथ रास्ते खोलेगा. करियर में तरक्की मिलेगी. व्यापारियों के लिए यह साल लाभदायी होगा. आर्थिक तंगी दूर होने का योग है.

कुम्भ राशि वालों के लिए यह साल चुनौतियों से भरा रहेगा. मिश्रित परिणामों से भरा रहेगा. बिजनेस ट्रिप पर जाने का योग बन रहा है. 

मीन राशि के लिए यह साल अनुकूल रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है.