logo-image

Mangal Margi 2023: नए साल में इन पांच राशिवालों के सारे काम होंगे मंगल, यहां पढ़ें

अब नए साल की शुरुआत होने वाली है. इसके साथ नए साल में कई सारे त्योहार भी आने वाले हैं

Updated on: 30 Dec 2022, 11:50 AM

नई दिल्ली :

Mangal Margi 2023: अब नए साल की शुरुआत होने वाली है. इसके साथ नए साल में कई सारे त्योहार भी आने वाले हैं.वहीं नया साल लोगों के जीवन में कई सारे बदलाव लेकर आया है. आपको बता दें, दिनांक 13 जनवरी 2023 को मंगल ग्रह वृष राशि में परिवर्तन करने वाले हैं, जिसका प्रभाव 5 राशियों पर खासकर पड़ने वाला है. मंगल को साहस,भूमि, ऊर्जा का प्रतीक माना जाता है. तो ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में बताएंगे कि मंगल के मार्गी होने से किन राशियों पर इसका शुभ असर देखने को मिल सकता है. 

ये भी पढ़ें-Money Astro Tips : मां लक्ष्मी को करना चाहते हैं प्रसन्न, तो सुबह उठते ही करें ये 5 काम

किन राशियों पर पड़ेगा मंगल का शुभ असर 

1.वृष राशि 
दिनांक 13 जनवरी 2023 को मंगल ग्रह वृष राशि में प्रवेश करने वाले हैं. जिसकी वजह से इसका वृष राशि के जातकों पर शुभ अर देखने को मिल सकता है. आप जिस चीज को पाने के लिए मेहनत कर रहे थे, उसका शुभ फल आपको तुरंत मिलने वाला है. आपको परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. व्यापार में वृद्धि होने की संभावना है. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. आपके लिए मंगल ग्रहबेहद शुभ रहेगा. 

2.सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए मंगल का मार्गी होना बेहद शुब माना जा रहा है. आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने वाली है. व्यापार में लाभ होने की संभावना है. आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. नौकरीपेशा लोगों को मान-सम्मान मिलने की संभावना है. 

3.वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि वालों के लिए मंगल ग्रह कई तरह से शुभ परिणाम लेकर आया है. आपकी धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. व्यापार में वृद्धि होने की संभावना है. सेहत पर थोड़ा सा ध्यान देने की आवश्यकता है. ऐसे में आपके लिए मंगल का मार्गी होना बेहद शुभ है. 

4.धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए मंगल का मार्गी होना आर्थिक स्थिति में सुधार करने को लेकर आया है. कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलने वाली है. धन कमाने के सारे रास्ते खुलेंगे. आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. आपके लिए यह समय बेहद अच्छा रहेगा. अगर आप कोई फैसला कर रहा हैं, तो सोच-समझकर ही करें. 

ये भी पढ़ें-New Year Lucky Zodiac Signs 2023 : इन राशियों के लिए बेहद खास है नया साल, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

5.मीन राशि 
मीन राशि के जातकों के लिए मंगल का मार्गी होना बेहद शुभ माना जा रहा है. आपके जीवन में कई शुभ बदलाव आने वाले हैं. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप हर काम में सफल होंगे. आपके द्वारा चतुराई से उठाए हुए कदम बेहद शुभ साबित होंगे. रिश्तों में मिठास आएगा.