News Nation Logo
Banner

Mangal margi 2020: दिवाली पर मंगल हो रहे मार्गी, इन 6 राशियों के जातकों को मिलेगा लाभ

दिवाली के दिन 14 नवंबर 2020 को ग्रहों का बहुत ही उत्तम योग बन रहा है. इस दिन शनि मकर तो गुरु धनु राशि में रहेगा. मंगल जो अब तक वक्री थे, दिवाली से सीधी चाल चलेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 11 Nov 2020, 05:56:07 PM
Horoscope

दिवाली पर मंगल हो रहे मार्गी, इन 6 राशियों के जातकों को मिलेगा लाभ (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

दिवाली के दिन 14 नवंबर 2020 को ग्रहों का बहुत ही उत्तम योग बन रहा है. इस दिन शनि मकर तो गुरु धनु राशि में रहेगा. मंगल जो अब तक वक्री थे, दिवाली से सीधी चाल चलेंगे. दिवाली पर मंगल मीन राशि में मार्गी हो रहे हैं और 23 दिसंबर 2020 तक मीन राशि में ही रहेंगे. मंगल ग्रह के अच्छे प्रभाव से साहस, बल, हिंसा, क्रोध और कर्ज में कमी देखने को मिलती है. अब इनके मार्गी होने से हिंसा, क्रोध और कर्ज के हालात बदल जाएंगे. मगल के मार्गी होने से इन राशि के जातकों के लिए लाभकारी हालात बनने वाले हैं. आज हम आपको बताएंगे कि किन छह राशियों के लिए मंगल का परिवर्तन फायदेमंद रहेगा.

  1. वृषभ : इस राशि के जातकों के लिए मंगल के लाभकारी रहने की संभावना है. अगर आप किसी कारण से परेशानी में हैं तो आप जल्द बाहर निकल सकते हैं. बिजनेस और नौकरी करने वालों के लिए लाभ का योग बन रहा है. 
  2. मिथुन : इस राशि के जातक अगर लंबे समय से किसी काम में परेशानी का सामना कर रहे हैं तो निश्‍चिंत रहिए, अब आपकी परेशानी दूर होने वाली है. साथ ही आप भवन या वाहन भी खरीद सकते हैं.
  3. कर्क : इस राशि के जातक अगर कर्ज या लोन से परेशान हैं तो उनकी यह समस्‍या जल्‍द खत्‍म हो सकती है. यदि आप धन की समस्‍या से जूझ रहे हैं तो यह समस्‍या जल्‍दी खत्‍म हो जाएगी. 
  4. वृश्चिक : इस राशि के जातकों को धन के लेनदेन में बड़ा फायदा हो सकता है. साथ ही ऐसे जातकों के लिए मंगल का वक्री होना लाभदायक है.
  5. कुंभ : कुंभ राशि के जातकों की व्‍यस्‍तता रहेगी और पहले से अधिक काम आपके पास होगा. इससे फायदा यह होगा कि आपकी आय भी बढ़ जाएगी. 
  6. मीन : इस राशि के जातकों को बिजनेस में मुनाफा हो सकता है. आपको अपना व्‍यापार समझदारी से करना होगा. 

First Published : 11 Nov 2020, 04:58:35 PM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो