News Nation Logo
Banner

साल 2022 में इन राशियों की पलटेगी किस्मत, जानें आपकी राशि का क्या है हाल

इन राशियों के लिए आने साल शानदार ही नहीं रहेगा, बल्कि नए साल में किस्मत बदलने का काम करेगा. आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशि जो 2022 में किस्मत को चमकाएंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 29 Dec 2021, 12:59:07 PM
zodiac

साल 2022 में इन राशियों की पलटेगी किस्मत (Photo Credit: country living magazine)

New Delhi:  

कुछ ही दिनों में 2021 का साल भी खत्म हो जाएगा. 2021 हर किसी के लिए मिला जुला साल रहा है. लेकिन जैसा की हमने आपको बतया था कि साल 2022 से कुछ ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करेंगे वैसे ही उन राशियों की किस्मत भी बदलेगी. वैसे ही साल 2022 से कुछ राशियों के लिए साल के कुछ महीने उनकी किस्मत खोल सकते हैं. अगर आप बिजनेस या नौकरी ढूंढ रहे हैं तो आपको मन चाही नौकरी मिल सकती है. कुछ राशियों के लिए अगले साल विदेश की यात्रा का योग बन रहा है. इस नए साल से लोगों को काफी उमीदें हैं. चलिए आपको बताते हैं कि नए साल में किन राशियों का योग विदेश का बनेगा. और किसे मन चाही नौकरी मिल सकती है. कहा जाए तो  इन राशियों के लिए आने साल शानदार ही नहीं रहेगा, बल्कि नए साल में किस्मत बदलने का काम करेगा. आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशि जो 2022 में किस्मत को चमकाएंगी.

यह भी पढ़ें- आज का दिन इन राशियों के लिए रहेगा शुभ, मिलेगा मन चाहा फल


सिंह (Leo)

सिंह राशि के जातकों के लिए नव वर्ष 2022 शुभ और भाग्यशाली होने वाला है. सिंह राशि के जातकों को 2022 में कई तरह के नए अवसर मिलने के योग हैं. बस इन्हें मौका पहचानने की देर है.  नए साल में लोगों की मदद करने से पीछे न हटें क्योंकि दूसरों की सहायता करने से शुभ फल मिलेंगे. अगले साल आपको आपकी मन चाही नौकरी मिल सकती है. 

वृश्चिक (Scorpio)

श्चिक राशि के जातकों को भी नव वर्ष 2022 काफी शुभ होने वाला है. इस राशि के जातक इस साल अपने सपने को साकार होता देख सकेंगे. इस साल में सितारे आपके पक्ष में हैं, इसलिए अधिक से अधिक लाभ उठाने की कोशिश करें. 

वृषभ (Taurus)

वृषभ  राशि के लोगों के लिए साला 2022 काफी खुशियों को लेकर आने वाला है. इस राशि के जातकों के लिए नए साल बदलाव की दृष्टि से बेहद शानदार रहेगा. अगले साल आपकी जिंदगी में कोई नया इंसान आ सकता है जो आपको बेहतर तरीके से समझेगा. इस साल धन-संपत्ति में इजाफा करने की कोशिश करेंगे.अगला साल आपको बाहर जान एक मौका दे सकता है. 

कुंभ (Aquarius)

इस राशि के जातक जब भाग्य की बात आती है, तो धनलाभ की उम्मीद करते हैं. 2022 में इनके जीवन को एक नया टरनिंग प्वाइंट मिलेगा. यदि आप अपने प्रेम जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं, तो अगले साल आपको आपका प्यार भी ज़रूर मिलेगा. 

तुला (Libra)

इस राशि के जातकों के लिए नया साल बेहद शुभ रहेगा. आपको जीवन में बड़ी सफलता मिलने की उम्मीद है. इनकी लव लाइफ काफी खास होने वाली है, साथ ही आर्थिक परेशानियों से भी झुटकारा मिलेगा. नए अफसर मिलेंगे. और ज़िन्दगी में अब आप खुल कर जी सकेंगे. साल 2022 आपके लिए बेहद ख़ास होने वाला है बीएस शांत दिमाग से सोच विचार कर फैसला लें. 

यह भी पढ़ें- नया साल इन 5 राशियों की ज़िंदगी में करेगा बड़ा बदलाव

First Published : 29 Dec 2021, 12:59:07 PM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.