logo-image

Horoscope Today 2022: आज इन राशियों को भाग्य का मिलेगा पूरा साथ, बिजनेस की कर सकते हैं शुरुआत

आज का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए परिवार, धन, स्वास्थ्य और प्रेम का भविष्यफल है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज किन राशियों के लिए अच्छा दिन है और (today rashifal 21 february) किन्हें सावधान रहने की जरूरत है.

Updated on: 21 Feb 2022, 07:25 AM

नई दिल्ली:

आज का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए परिवार, धन, स्वास्थ्य और प्रेम का भविष्यफल है. पंचांग के अनुसार आज 21 फरवरी 2022 सोमवार को फाल्गुन मास की कृष्ण पक्ष की पंचमी की तिथि है. सोमवार (today horoscope 21 february 2022) का ये शुभ दिन कुछ राशियों के लिए धन लाभ तो कुछ राशियों के लिए स्वास्थ्य लाभ लेकर आया है. वहीं कई राशि वालों के लिए ये दिन उनके रुके हुए काम बनाएगा. जिससे आपके जीवन को एक नई दिशा मिलेगी. इसके साथ ही कुछ राशियों को बेहद सावधान और सतर्क रहने की जरूरत है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज का दिन किन राशियों के लिए अच्छा है और (today rashifal 21 february 2022) किन्हें सावधान रहने की जरूरत है. 

यह भी पढ़े : Aaj Ka Rashifal: इन राशियों को देना होगा अपनी हेल्थ का ध्यान, इनके जीवन में आएगा भरपूर रोमांस

सिंह राशिफल (leo horoscope)
आज के दिन इन राशि के जातकों के लिए अच्छा है. आज ऑफिस में लोगों का आपके प्रति बदला हुआ नेचर कुछ परेशान कर सकता है लेकिन आपको अपने काम पर ध्यान देना चाहिए. बिजनेस में नए प्रोजेक्ट की शुरुआत के लिए पैसे कि तंगी रहेगी, लेकिन नेटवर्क को तलाशने पर कोई न कोई रास्ता जरूर नजर आएगा. यदि किसी सीरियस बीमारी के चलते आप दवाइयां खाते हैं तो इसे आज खाना न भूलें वरना आपको परेशान होना पड़ सकता है. कोई मुकदमा चल रहा है तो आज उसमें आपको आपको फायदा होने वाला है. परिवार में जो आपके बड़े-बुजुर्ग हैं उनसे जरूरी (Leo horoscope 2022) सलाह मिल सकती है. 

तुला राशिफल (Libra Horoscope)
आज इन राशि वालों के साथ आप अपने काम बहुत ही आसानी से पूरा कर लेंगे. स्टूडेंट्स को परीक्षा-प्रतियोगिता में सक्सेस हासिल होगी. आज भाग्य आपके साथ है इसलिए किसी नए काम को शुरू करने की योजना आज बनाई (Libra horoscope 2022) जा सकती है. 

यह भी पढ़े : Zodiac Signs of Sharp Memory: इन राशि के लोगों का होता है तेज तर्रार दिमाग, शातिर अंदाज में दे देते हैं कॉम्पिटीटर को मात

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope) 
आज अगर आपकी लाइफ में मेंटल प्रॉब्लम्स चल रही है, तो आज आपको उनसे छुटकारा मिल सकता है. आज शाम को आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में जा सकते है. जहां आपको देखकर आपके रिश्तेदार भी खुश होंगे. आज (Sagittarius horoscope 2022) आपके किसी रिश्तेदार की ओर से आपको कोई दुखद समाचार सुनने को मिल सकता है. आज आप अपने किसी पुराने दोस्त से मिलकर खुश हो जाएंगे. 

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope) 
आज के दिन आपकी लव लाइफ में कुछ प्रॉब्लम्स आने वाली है. आज आपका अपने पार्टनर से किसी ऐसी बात पर झगडा हो सकता है, जो गलत होगी, लेकिन वे उन्हें समझाने में नाकामयाब रहेंगे. जिसकी वजह से दोनों के बीच (Aquarius horoscope today) कोई वाद-विवाद हो सकता है. आज शाम के टाइम आप किसी पार्टी वगैराह में शामिल हो सकते हैं. आज आपका बच्चा अगर जॉब कर रहा है, तो उनको पदोन्नति और सैलरी इन्क्रीमेंट दोनों मिल सकता है, जिसकी वजह से आप खुश रहेंगे.