logo-image

Lucky Zodiac Signs: इन राशियों को मिलेगा अपने लाइफ पार्टनर का साथ, तीर्थ यात्रा पर जाने का बनेगा प्लान

आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए बहुत कुछ है. तो, चलिए जानते हैं 30 जनवरी 2022 (january 30 horoscope) को किन राशि वालों को लाभ होगा और किन राशि वालों (zodiac signs) को सावधान रहने की जरूरत है. 

Updated on: 30 Jan 2022, 11:23 AM

नई दिल्ली:

आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए बहुत कुछ है. ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. आज रविवार को माघ माह की कृष्ण पक्ष त्रयोदशी तिथि है. उसके बाद चतुर्दशी तिथि रहेगी. आज रविवार का दिन बहुत ही शुभ फलदायक साबित होगा. रविवार को सूर्य को जल देना या सूर्य उपासना करनी चाहिए. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. तो, चलिए जानते हैं 30 जनवरी 2022 (january 30 horoscope) को किन राशि वालों को लाभ होगा और किन राशि वालों (zodiac signs) को सावधान रहने की जरूरत है. 

यह भी पढ़े : Aaj Ka Rashifal: इन राशियों को मिलेगा नई नौकरी पाने का अवसर, बिजनेस शुरू करने के लिए आज का दिन है बेहतर

सिंह राशि (Leo Horoscope)
इन राशि के जातकों के मन में निराशा और असन्तोष रहेगा. शैक्षिक काम में सफलता मिलेगी. मानसिक रूप से शान्ति रहेगी. आज आपको अपने लाइफ पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा. वर्कफील्ड में कठिनाइयों (leo january 30) का सामना करना पड़ सकता है. आज आपकी फैमिली लाइफ खुशी से बीतेगी. 

तुला राशि (Libra Horoscope)
आज इन राशि के जातकों का पढ़ने-पढ़ाने में मन लेगगा. शैक्षिक काम में सफलता मिलेगी. आज आपके बौद्धिक काम से आय के साधन बन सकते हैं. मानसिक तनाव रहेगा. मन में निगेटिव विचारों का प्रभाव हो सकता है. आज आप किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. आय में वृद्धि (libra january 30) के साधन विकसित होंगे.

यह भी पढ़े : Horoscope 30 January 2022: इन राशि के जातकों को देना होगा सेहत पर ध्यान, व्यवसाय में बढ़ोतरी के योग

कन्या राशि (Virgo Horoscope)
आज अपनी भावनाओं को अपने वश में रखें. परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें. जिससे आपकी नौकरी में (Virgo Horoscope) वर्कफील्ड में बदलाव हो सकता है. आज आपको अपने लाइफ पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा. आज आप फैमिली के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकते है.

वृश्चिक राशि (Scorpio horoscope)
आज इन राशि के जातकों का मन परेशान रहेगा.  बेकार के गुसेस एवं वाद-विवाद से बचें. नौकरी में कई एक्स्ट्रा जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. अपनी सेहत का ध्यान रखें. आज आपकी इनकम भी बड़ेगी. इसके साथ ही नौकरी (scorpio january 30) में तरक्की के रास्ते खुलेंगे.