logo-image

Horoscope 25th April 2022 Today: आज इन राशियों को किसी को उधार देने से होगा बचना, इन्हें झेलना पड़ेगा मानसिक तनाव

आज सोमवार (monday horoscope) का दिन आपके लिए बेहद खास है. इस राशिफल (horoscope 25th april 2022 today) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज का राशिफल ((today rashifal 2022)) क्या कहता है.

Updated on: 25 Apr 2022, 06:40 AM

नई दिल्ली:

आज सोमवार का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (horoscope 25th april 2022 today) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (today rashifal 2022) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं. 

यह भी पढ़े : Horoscope 24th April Today: आज इन राशियों को मिलेगा अपने लाइफ पार्टनर का प्यार, इन्हें मिल सकती है कोई खुशखबरी

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)
आज आप अपनी कुछ रुकी हुई योजनाओं को चालू करेंगे, जिनसे आप लाभ जरूर कमाएंगे. आज आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ मिलकर भविष्य के लिए कुछ निवेश की योजना भी बना सकते हैं. आज आपका मन भी धार्मिक काम की ओर लगेंगे. आपका किसी भी विपरीत समाचार को सुनकर मन परेशान रहेगा, जिसके बाद आप पक्ष अचानक यात्रा पर जा सकते हैं और नौकरी से जुड़े लोगों को अपने जूनियर से काम निकलवाने के लिए उनकी कुछ छोटी-मोटी गलतियों को भी नजरअंदाज (Gemini horoscope 2022) करना होगा.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)
आज आपके मन में किसी तरह का डर बना रहेगा. जिसके चलते आप किसी भी फैसले को समय पर नहीं लेंगे. लेकिन, आपकी चिंता बेकार की होगी. छोटे व्यापारियों को छुटपुट लाभ के मौके मिलते रहेंगे. यदि बिजनेस से जुड़ी किसी यात्रा पर जाना पड़े, तो जरूर जाएं क्योंकि वो आपके लिए लाभदायक रहेगी. आज आपका अपने लाइफ पार्टनर से कोई मतभेद हो सकता है, जिसमें आपको उनकी बात समझनी होगी, नहीं तो वो नाराज (Sagittarius horoscope 2022) हो सकते हैं. 

यह भी पढ़े : Horoscope 23rd April 2022 Today: आज इन राशियों को धन उधार देने से होगा बचना, इन्हें मिलेगी सरकारी नौकरी

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)
आज का दिन आप अपने कुछ जरूरी कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे. लेकिन, स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से आप पीछे हट जाएंगे. आपके कुछ बनते हुए कामों में रुकावट पैदा होंगी, जिससे आपको मानसिक तनाव भी रहेगा. दोस्तों से आज आपको हर संभव मदद मिलती दिख रही है, लेकिन परिवार में किसी सदस्य पर किया हुआ भरोसा टूटने की वजह से आप निराश (Leo horoscope today 2022) होंगे.   

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. जो लोग आज धन का लेनदेन करने जा रहे हैं उन्हें सावधान रहना होगा. वे किसी से उधार लेने से बचे, नहीं तो आपको उस धन को वापस कर पाना मुश्किल होगा. आज आप अपने लाइफ पार्टनर से अगर कुछ अनबन चल रही थी तो आज वो खत्म हो जाएगी और आप एक दूसरे के साथ कहीं घूमने फिरने जाने की योजना बना सकते हैं.